तीसरे चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद उसकी चर्चा के परिणाम हुए हिंसक

News jungal Desk Kanpur- कानपुर में रविवार को में तीसरे चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद उसकी चर्चा के परिणाम हिंसक देखने को मिले। गोविंद नगर के 12 ब्लाक में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। नौबत यहां तक आ गई कि लाठी-डंडों से एक दूसरे को जमकर पिटाई कर दी। दोनों गुटों में लाठी-डंडे से हुई भिड़ंत में कई लोगों को चोट आई है। मारपीट की घटना में दो लोग हुए बुरी तरह से घायल होने की सूचना है। क्षेत्रीय थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र दे दिए है

चुनावी बहस बनी लड़ाई की वजह

गोविंद नगर के 12 ब्लॉक के क्षेत्रीय लोगों का कहना है, कि चुनावी बहस इतनी बढ़ गई कि आपस में गाली गलौज शुरू हो गयी। देखते ही देखते चुनावी बहस मारपीट में बदल गई। घर की महिलाएं सड़क पर आई, बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन बात इतनी बिगड़ गयी थी कि लाठी-डंडे भी निकल आए। आपस में भिड़े लोगों को यह भी ख्याल नहीं रहा कि घर की महिलाएं सड़क पर हैं और वह बीच बचाव करने की कोशिश कर रही हैं। इस पूरे मामले में चोटें तो कई लोगों को आई। 2 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है।

See Also- ipl 2022 – वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज के फाॅर्म में आने से सनराइजर्स का खेमा खुश

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्थानीय लोगों ने अपनी बालकनी और छतों से आपसी मारपीट का वीडियो बनाया। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है, कि बातचीत के बाद हाथापाई शुरू हुई और देखते ही देखते मारपीट की नौबत आ गई। इसी बीच कुछ लोग लाठी-डंडे ले आए और हमला बोल दिया। इस पूरी मारपीट में महिलाएं बीच बचाव करती नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *