Ghaziabad crime: युवती की हत्या कर कमरे में लटकाया शव, कमरा बंद कर युवक भागा, परिजनों ने लगाए ये आरोप…

पुलिस ने महिला को नीचे उतारकर कमरे में जांच की। घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग कौशांबी थाने पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वैशाली में रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या कर युवक ने उसका शव कमरे में लटकाया और भाग गया।

News jungal desk: गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में प्यार के चलते लिव-इन रिसेशनशिप में रह रही युवती की मौत का मामला सामने आया है। यहां वैशाली में रिलेशनशिप में रह रही युवती का शव कमरे में लटका मिला है। उसके साथ रह रहा युवक कमरा बंद भगा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, वैशली में रह रही पिंकी का शव शुक्रवार सुबह कमरे में लटका मिला है। आरोपी साकिब निवासी गाजीपुर घटना के बाद कमरा बंद कर भाग गया। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को नीचे उतरकर कमरे में जांच की। घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग कौशांबी थाने पर पहुंचे हैं। मृतका के भाई शिवम ने आरोपी साकिब और उसके पिता पर आत्महत्या के लिए उकसाने की पुलिस को शिकायत दी है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी साकिब की टीम तलाश कर रही है।

Read also: घर में सो रहे किसान की हुई मौत, पहले गला काटा फिर सिर कुचलकर की हत्या, भूमि विवाद में हुई वारदात…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *