UP: प्रेमिका ने प्रेम संबंध तोड़ा, नाराज छात्र ने वीडीयो कॉल पर कही आत्महत्या करने की बात, बाद में लगा ली फांसी…

0

कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया फोरेंसिक टीम से जांच कराई गई है। प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। मोबाइल कॉल की डिटेल भी खंगाली जा रही है।

News jungal desk: फतेहपुर जिले में नाबालिग प्रेमिका के संबंध तोड़ने से परेशान छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस के मुताबिक आत्मघाती कदम उठाने से पहले छात्र ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर बोला था कि अब वह जान देने जा रहा है। किशोरी ने छात्र के दोस्तों को फोन कर घटना की जानकारी दी जिसके बाद एक दोस्त छात्र के घर पहुंचा।

इसके बाद उसने परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई । सदर कोतवाली क्षेत्र के लोधीगंज निवासी चंदन लोधी का बड़ा बेटा आयुष सिंह (16) कक्षा 11 का छात्र था। बुधवार दोपहर परिवार के लोग छोटे बेटे पियूष उर्फ राज को लखनऊ सैनिक अस्पताल ले गए थे। चंदन की बेटियां प्रतीक्षा काजल नर्सिंग कॉलेज गई थीं।
आयुष स्कूल नहीं गया था। पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त ने बताया कि आयुष की गर्लफ्रेंड का दोपहर को फोन आया था। उसने आयुष से ब्रेकअप होने की बात कही। इससे तनाव में आकर उसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। दोस्तों ने बताया कि आयुष को फोन लगाया, लेकिन बात न होने पर एक साथी दोपहर में आयुष के घर पहुंचा।

कॉल की डिटेल से निकाली जा रही जानकारी
बताया जा रहा है कि पहली मंजिल के कमरे में आयुष को अंगोछे के फंदे से लटका हुआ देखा। मोबाइल भी पास में पड़ा था। कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया फोरेंसिक टीम से जांच कराई गई है। प्रथम दृष्टयता प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। मोबाइल कॉल की डिटेल खंगाली जा रही है।

Read also: Kanpur crime: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार रेलवे कर्मी की मौत, साथियों ने पुलिस पर लगाए आरोप…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed