आखिर क्यों ,मचा बवाल,कांग्रेसी सांसद ने भाजपा नेता को दिया जवाब..

कांग्रेस के एक नेता ने भारत जोड़ी यात्रा के दौरान एक लड़की के साथ राहुल गांधी की तस्वीर के बारे में उठाए जा रहे सवालों के बीच भाजपा नेता की आलोचना का जवाब दिया।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:—>कांग्रेस (Congress) के एक नेता ने भारत जोड़ी यात्रा के दौरान एक लड़की के साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तस्वीर के बारे में उठाए जा रहे सवालों के बीच भाजपा नेता (BJP leader) की आलोचना का जवाब दिया, मामला कुछ यूं था ,दरअसल बता दें कि भाजपा नेता (BJP leader) प्रीति गांधी ने राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक लड़की से मिल रहे हैं, बता दें कि भाजपा नेता (BJP leader) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ यह क्या है? वह तस्वीरें लेने के लिए युवा लड़कियों को क्यों पकड़ते हैं? जवाब में तमिलनाडु के करूर शहर से कांग्रेस सांसद जोतिमणि ने अपने अंदाज में जवाब दिया है!

दरअसल बता दें कि कांग्रेस (Congress) सांसद ज्योतिमणि ने ट्वीट किया,’मैं इस बात की गवाह हूं कि मेरे नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उन लोगों में किस तरह के विश्वास को प्रेरित करते हैं, जो उनसे इस यात्रा पर मिलते हैं, वे सिर्फ उन्हें गले नहीं लगा रहे हैं, वे एक ऐसे व्यक्ति में विश्वास और प्यार का एक दुर्लभ रूप प्रदर्शित कर रहे हैं , जिसे वे शायद एक परिवार के सदस्य और एक नेता के रूप में देखते हैं !

इससे पहले भाजपा नेता (BJP leader) प्रीति गांधी ने कहा था, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ यह क्या है? वह तस्वीरें लेने के लिए युवा लड़कियों को क्यों पकड़ते हैं?दरअसल पिछली बार हमें बताया गया था कि वह उनकी भतीजी है लेकिन अब क्या बहाना है? वह पिता की तरह नहीं है,और अगर है भी, तो तस्वीरों के लिए इतना क्यों मिल जाते हैं? यह अत्यधिक स्नेह का प्रदर्शन है….

बता दें कि इस पर जोथिमणि की तीखी प्रतिक्रिया हुई? यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपका बीमार आरएसएस/भाजपा (BJP) वाला दिमाग केवल युवा महिलाओं (women)को देख सकता है, यह आपके अपने सम्मान या इस देश की महिलाओं (women) के लिए इसकी कमी को दर्शाता है, हालांकि आश्चर्य नहीं है, आपकी पार्टी कभी भी महिलाओं (women) का सम्मान करने के लिए नहीं जानी जाती है, उनके पोस्ट को कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता जयराम रमेश ने भी शेयर किया था !

यह भी पढ़े-–>youtube का नया फीचर, अब चुटकियों में डाउनलोड कर सकेंगे वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *