कश्मीरी गेट में व्यापारी से 4 लाख की लूट, CCTV कैमरे में दिखे बदमाश

0

पिछले 10 दिनों में दिल्ली में लूट का यह तीसरा मामला है । बावजूद इसके कि दिल्ली पुलिस ने सड़क पर होने वाले अपराधों को रोकने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपनी रात्रि गश्त तेज कर दी है और कड़ी निगरानी रखी है

News Jungal Desk : दिल्ली के प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दिन-दहाड़े चौंकाने वाली लूट के महज 3 दिन बाद, मंगलवार देर शाम राष्ट्रीय राजधानी के कश्मीरी गेट इलाके में बदमाशों ने एक और लूट को अंजाम दिया है । और इस बार बाइक सवार दो बदमाश एक बिजनेसमैन से करीब 3 लाख रुपये कैश समेत उसकी स्कूटी लूटकर ले गए है । दिल्ली पुलिस ने एक बयान में बोला कि सूचना मिली कि कल शाम दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में एक व्यापारी से लगभग 4 लाख रुपये लूट लिए गए हैं । और जांच की जा रही है. । और लूट की घटना इलाके में लगे सुरक्षा कैमरों में कैद हो गई है । जहां लुटेरों को पीड़ित के स्कूटर पर भागते देखा जा सकता है ।

पिछले 10 दिनों में दिल्ली में लूट का यह तीसरा मामला आया है । बावजूद इसके कि दिल्ली पुलिस ने सड़क पर होने वाले अपराधों को रोकने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपनी रात्रि गश्त तेज कर दी है और कड़ी निगरानी रखी है । और महज तीन दिन पहले 24 जून को प्रगति मैदान सुरंग के अंदर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से बंदूक की नोक पर 2 लाख रुपये लूट लिए गए थे । दिल्ली पुलिस को मिले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल सवार 4 लोगों ने कार को रोका और बंदूक की नोक पर चांदनी चौक के ओमिया एंटरप्राइजेज के डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी को लूट लिया था ।

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बताया कि प्रगति मैदान टनल लूट के सिलसिले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । और गत 19 जून को एक और लूट की सूचना मिली, जब तीन बदमाशों ने मंडोली इलाके में एक व्यक्ति से कथित तौर पर 1 लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा था, मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों की पहचान करने की कोशिश करी जा रही है ।

Read also : उत्तर प्रदेश : ट्रैफिक नियम तोड़ना कानपुर में पड़ेगा भारी, बीते साल कटे 5.86 लाख ऑनलाइन चालान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed