आखिर क्यों अजय देवगन 90 के दशक में छोड़ना चाहते थे एक्टिंग? बताई ये वजह

Ajay Devgan: अजय देवगन ने खुलासा करते हुए बताया है कि- ”एक वक्त ऐसा भी था, जब मेरा एक्टिंग से मन भर गया था और मुझे इससे दूर जाना था।

News Jungal Desk :– बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ayaz Devgan) ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्टर सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहते हैं और हमेशा ही अपने फैंस को अपडेट करते रहते हैं।

इस बीच अब अजय देवगन (Ayaz Devgan) ने खुलासा करते हुए बताया है कि- ”एक वक्त ऐसा भी था, जब मेरा एक्टिंग से मन भर गया था और मुझे इससे दूर जाना था।”

अभिनय छोड़ना चाहते थे अयज देवगन 

हाल ही में अयज देवगन (Ayaz Devgan) ने बताया है कि- वो 90 के दशक में आधा दर्जन से अधिक फिल्में करते समय अभिनय छोड़ना चाहते थे। साथ ही एक्टर का कहना है कि वह वर्कहॉलिक रहे हैं। वहीं, परिवार की छुट्टी के दो दिनों के भीतर ही उनका मन काम पर वापस जाने का करता था, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उन्हें सच में अपने करियर के चरम पर फिल्मों से प्यार हो गया था।

एक समय में 14-15 फिल्में कैसे करते थे अजय

दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन के अजय देवगन (Ayaz Devgan) से पूछा गया कि- उन्होंने काम के लिए अपनी भूख को कैसे बनाए रखा है, तो इसपर एक्टर ने कहा कि यह जन्मजात है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या यह भूख कभी कम हुई है, तो अजय देवगन (Ayaz Devgan) ने कहा कि वे एक समय में 14-15 फिल्में कैसे करते थे।

काम का आनंद नहीं ले रहे थे

इसके आगे अजय देवगन (Ayaz Devgan) ने कहा कि- वह उस बिंदु पर पहुंच गए है, जहां वह रुकना चाहता थे, क्योंकि वह अपने काम का आनंद नहीं ले रहे थे। उस टाइम गिल्ड ने एक नियम बनाया कि किसी भी एक्टर को एक समय में 12 से अधिक फिल्मों में काम नहीं करना होगा।

एक साल में केवल 2-3 फिल्में ही करने लगे थे अजय

इसके बाद एक्टर ने कई फिल्में करना बंद कर दिया और एक साल में केवल 2-3 फिल्में ही करने लगे थे। अजय देवगन (Ayaz Devgan) ने आगे कहा कि वह एकमात्र चरण था जब वह काम करना बंद करना चाहते थे। उन्हें नहीं पता होगा कि अगर 2 दिनों तक उनके पास करने के लिए कुछ नहीं है तो उन्हें खुद के साथ क्या करना है।

Read also : KKBKKJ Box Office Collection Day 12: बॉक्स ऑफिस पर थम गई ‘सलमान’ की रफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *