कानपुर : कक्षा 3 के छात्र ने स्कूल की पहली मंजिल से लगाई छलांग,हालत गंभीर

0

कक्षा 3 के छात्र ने स्कूल की पहली मंजिल से लगाई छलांग,डॉ. वीरेंद्र स्वरूप स्कूल में छात्रों के बीच चल रही थी पहली मंजिल से कूदने बात ।

News jungal Desk : सुपर हीरो पर बनी है फिल्म कृष से प्रेरित होकर बच्चें ने लगाई छलांग, छोटे -छोटे बच्चे कृष .स्पाइडर मैन जैसी फिल्म देखकर प्रेरत हो जाते हैं । और खुद को स्पाइडर मैन व सुपरहीरों बनना चाहते हैं । फिल्मी स्पाइडरमैन एक-बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में पलक झपकते ही पहुंच जाता है। बिल्डिंग पर दौड़ते हुए चढ़ जाता है और उसे कोई पकड़ नहीं सकता है। कुछ इस तरह के किस्से कानपुर के डॉ. वीरेंद्र स्वरूप स्कूल में छात्रों के बीच चल रहे थे । तभी छात्रों में पहली मंजिल से 16 फीट नीचे कूदने की शर्त लगती है।पास में खड़े कक्षा 3 का छात्र विराट सुन रहा था और मैं हूॅ स्पाइडर मैन बोल कर नीचे कूद गया । नीचे गिरते ही वह तड़पने लगता है। गंभीर हालत में बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह दावा स्कूल प्रबंधन ने किया है। पूरी घटना 19 जुलाई की है। शुक्रवार को इसका सीसीटीवी सामने आया है।

स्कूल प्रबन्धन ने बताया स्पाइडर मैन को लेकर बच्चों में हो रही थी बातें

ये घटना कानपुर Kanpur के किदवई नगर एच-2 ब्लॉक स्थित डॉ. वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर की है। यहां बाबूपुरवा कॉलोनी निवासी आनंद बाजपेई का 8 साल का बेटा विराट क्लास-3 का छात्र है। आनंद का
मेडिकल स्टोर है। उनके मुताबिक, 19 जुलाई को उनका बेटा स्कूल गया था। स्कूल प्रबंधन ने बताया कि बच्चों में स्पाइडरमैन को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी दौरान विराट ने छलांग लगा दी।

ये पूरी घटना दोपहर 1:30 बजे की है। उसके बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्र की मां दीप्ति को फोन करके बताया कि आपका बेटा पहली मंजिल से कूद गया है। उसे हॉस्पिटल लेकर जाया जा रहा हैं। मामले की जानकारी मिलते ही दीप्ति अपने पति आनंद के साथ अस्पताल पहुंची। वहां बेटे का इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़े : बालों पर लगायें ये हेल्दी चीजें होंगे घने और लंबे, खुद देख लीजिए आजमाकर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed