आखिर क्या है इन सेलेब्स के सोशल मीडिया न यूज़ करने कि वजह, आइए जानने हैं…

0

सेलेब्स के लिए सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिससे वे अपने फैंस से आसानी से जुड़े रह सकते हैं। इसके साथ ही अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें को भी शेयर कर सकते हैं।

सेलेब्स के लिए सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिससे वे अपने फैंस से आसानी से जुड़े रह सकते हैं। इसके साथ ही अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें को भी शेयर कर सकते हैं। वही, दूसरी तरफ कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने सोशल दुनिया से दूरी बना राखी है। आखिर क्यों यह सेलेब्स इंस्टाग्राम व ट्विटर जैसे सोशल प्लेटफॉर्म से दूर हैं। आइए जानने हैं…

पहले तो आपको यह बताता है कि कौन से सेलेब्स ऐसे हैं जो सोशल मीडिया की दुनिया से दूर हैं। आमिर खान, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, रेखा, रानी मुखर्जी, जया बच्चन, वरनिया हुसैन, अजीत कुमार समेत ऐसे सेलेब्स हैं जो सोशल प्लेटफॉर्म यूज नहीं करते। इनके अलावा हॉलीवुड के भी कुछ सेलेब ऐसे हैं जो इन सबसे दूर रहना पसंद करते हैं। जिनमे ब्रेड पिट, रोबर्ट पिटरसन, डेनियल रेडक्लिफ, पीट डेविडसन, मिला कुनीस, कैट विंसलेट, क्रिस्टर्न स्टीवर्ट, एमा स्टोन, स्कारलेट जॉनसन, सेंड्रा बुलोक शामिल हैं।

रणबीर कपूर ने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इन सब प्लेटफॉर्म से जुड़ने की जरूरत नहीं है। उनकी फिल्में ही अपने आप में जनता से जुड़ने का माध्यम है। उन्हें ऐसा नहीं लगता कि सोशल साइट यूज करनी चाहिए। वही रानी मुखर्जी ने भी एक बार कहा था कि मेरे फोन में ऐसा कोई ऐप नहीं है। मैं सोशल मीडिया से दूर रहकर अपना पर्सनल स्पेस एंजॉय करती हूं। मुझे लगता है कि मैं सोशल प्लेटफॉर्म के लिए बनी ही नहीं हूं।

इसके साथ ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने सोशल प्लेटफॉर्म पर कई सेलेब्स के प्रोफाइल देखे थे। मुझे कुछ खास नहीं दिखा। साथ ही मुझे लगता है कि इससे नकारात्मकता फैलती है। वहीं, अपने एक बर्थडे पर आमिर खान ने भी सोशल मीडिया से दूर होने का फैसला कर लिया था। उन्होंने अपने प्रोडक्शन का एक अकाउंट बना रखा है, जिस पर उनकी ​टीम फिल्म से जुड़ी जानकारियो को शेयर करती हैं। वही हॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अपने इंटरव्यूज में यह कह चुके हैं कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं करना चाहते।

यह भी पढ़ेAdipurush: फिल्म पर अरुण ने दिया रिएक्शन, कहा किसने दिया धार्मिक भावनाओं के साथ छेड़छाड़ करने अधिकार?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed