पूरे 308 दिनों बाद टूटी हर भारतीय की टीस, पाकिस्तान को Asia cup मैच में हराया

0

एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज कि है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी…

न्यूज जंगल डेस्क: Asia cup 2022: जहां एक ओर देश नेशनल स्पोर्ट्स डे सेलिब्रेट कर रहा है, वही Asia cup 2022 में भारत ने पाकिस्तान से जीत हासिल कर इसे डबल कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला भी पूरा किया है। वही पूरा देश इस जीत को बहुत जोरो-शोरो से मना रहा है।

एशिया कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज कि है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी ऑफर कर कुढ़ पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पाकिस्तान केवल 19.5 ओवर ही खेल पाई और 147 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमे मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। वही इफ्तिखार अहमद ने भी 28 रनों की पारी खेली। इस दौरान भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने चार, हार्दिक ने तीन, अर्शदीप ने दो और आवेश खान ने एक विकेट लिए।

भारत ने भी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेली। भारत कि टीम ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। जिसमें रवींद्र जडेजा और विराट कोहली ने 35 और हार्दिक ने 33 रन बनाए।

भारतीय टीम के मेंबर्स
रोहित शर्मा (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान टीम के मेंबर्स
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस राऊफ, शहनबाज दाहानी।

यह भी पढ़े: Kartik Aaryan: क्यों एक्टर ने 9 करोड़ के ऑफर को मरी लात, जाने वजह…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *