इस तारीख को हो जाएगा आफताब का नार्को टेस्ट!श्रद्धा हत्याकांड का सच अब आएगा सामने

0

दिल्ली के मेहरौली में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब से सच उगलवाना दिल्ली पुलिस के लिए काफी मुश्किल होता जा रहा है. एक ओर पॉलीग्राफ टेस्ट में अब तक आफताब ने कुछ भी संतोषजनक जानकारी नहीं दी और दूसरी ओर उसके बुखार की वजह से आफताब से श्रद्धा हत्याकांड का सच उगलवाना बेहद मुश्किल हो रहा है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- दिल्ली के मेहरौली में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट से अब तक दिल्ली पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है आफताब को बुखार है, जिसकी वजह से सच उगलवाना दिल्ली पुलिस के लिए काफी मुश्किल होता जा रहा है, क्योंकि पॉलीग्राफ टेस्ट का सबसे अहम और आखिरी सेशन अभी पूरा नहीं हो सका है हालांकि, इस बीच एफएसएल के बड़े अधिकारियों के हवाले से सूत्र ने जानकारी दी है कि सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट करा जाएगा ।

यहां यह बताना जरूरी है कि आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट अब तक पूरा नहीं हो सका है और उसे बुखार है और ऐसे में पॉलीग्राफ टेस्ट के आखिरी सेशन को कंडक्ट करना एफएसएल टीम और पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है और ऐसे में दिल्ली पुलिस की टीम सुबह 10 बजे आफताब को लेकर रोहिणी के अंबेडकर हॉस्पिटल पहुंची थी और जहां उसका मेडिकल करवाया गया और फिर आफताब को लेकर टीम निकल गई थी माना जा रहा है कि आज उसे कोर्ट में भी पेश करा जाएगा ।

आफताब का बुखार बाहर नहीं आने दे रहा है कत्ल का सच
एफएसल के अधिकारियों की मानें तो आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का सबसे महत्वपूर्ण और आखरी सेशन अभी बाकी है और अब तक एफएसएल टीम को आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के संतोषजनक परिणाम नहीं मिले हैं और बुखार की वजह से पॉलीग्राफ टेस्ट का सबसे महत्वपूर्ण सेशन यानी सवाल जवाब का आखरी दौर इसी वजह से पूरा नहीं हो पा रहा है । हालांकि, बुखार में आराम होने पर आखिरी सेशन पूरा किए जाने की उम्मीद है ।

आफताब के लिए डॉक्टरों की टीम
आफताब की तबीयत को जल्द बेहतर करने के लिए उसे बड़े सरकारी डॉक्टरों से मॉनिटर करवाया गया है और बुखार और अन्य कॉम्प्लिकेशन से जुड़ी दवाइयां बराबर उसे दी जा रही हैं, ताकि आफताब आखिरी सेशन के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तुरंत ठीक हो जाए और माना जा रहा है कि आज अगर आफताब की तबीयत में सुधार दिखता है तो उसका पॉलीग्राफ टेस्ट संपन्न कर लिया जाएगा ।

फॉरेंसिक रिपोर्ट सौंपी गई
इस बीच क्राइम सीन से जुड़ी फोरेंसिक रिपोर्ट यानी क्राइम सीन पर क्या देखा, क्या साक्ष्य-सबूत बरामद किए गए है और उसकी एक रिपोर्ट केस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर को सौंप दी गई है और जो केस डायरी का महत्वपूर्ण हिस्सा है. चूंकि आज आफताब के दिल्ली पुलिस की कस्टडी की मियाद भी पूरी हो रही है और ऐसे में देखना होगा कि अगर आफताब न्यायिक हिरासत में गया तो क्या जेल जाने के बाद उसका पॉलीग्राफ टेस्ट का आखरी चरण पूरा होगा या उसके पहले. बता दें कि 12 नवंबर को आफताब को श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था ।

यह भी पढ़ें : कानपुर: हल्दी की रस्म में लड़कियों ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख सहम गए वहा मौजूद लोग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed