Adipurush: एक VFX आर्टिस्‍ट ने रातों-रात पलटा सैफ के ड्रैगन वाला सीन, यूजर्स बोले ओरिजिनल से बेहतर है ये….

0

ओम राउत की फिल्म ‘Adipurush’ जिसमें साउथ इंडियन स्टार प्रभास राम के रोल में और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आ रहे है। वही फिल्म का ट्रेलर आते ही ये विवादों में फस गई।

Entertainment Desk: ओम राउत की फिल्म ‘Adipurush’ जिसमें साउथ इंडियन स्टार प्रभास राम के रोल में और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आ रहे है। वही फिल्म का ट्रेलर आते ही ये विवादों में फस गई। दर्शकों को इस फिल्म में इस्तेमाल हुए VFX बिल्कुल पसंद नहीं आया थे। लगभग 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म में जैसा VFX नजर आया, वह लोगों को कार्टून जैसा लगा। इसके साथ ही लोगों की धार्मिक भावनाएं भी आहत हुईं, क्योंकि उन्हें लगा कि मेकर्स ने पौराणिक देव कथाओं से जुड़े किरदार के साथ खिलवाड़ किया है। इसी वजह से मेकर्स इस फिल्म के किरदारों और VFX पर फिर से काम कर रहे हैं।

‘आदिपुरुष’ के सैफ के सीन को एक रात में बदल दिया
Adipurush में VFX को सुधारने की खबरों के बीच इस समय एक VFX आर्टिस्ट का वीडियो चर्चा में है। आर्टिस्ट ने सैफ अली खान के ड्रैगन सीन को खुद से रीक्रिएट कर दिखाया। मजेदार तो यह है कि ये काम उन्होंने घर में बैठकर केवल एक रात में किया है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। वही सोशल मीडिया यूजर्स इस क्रिएशन को ‘आदिपुरुष’ के असली सीन से कहीं अधिक खूबसूरत बताया हैं। लोगों ने कहा है कि आदिपुरुष पूरी एक तरफ और तेरी ये आर्ट एक तरफ है भाई।

यह ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर से भी बढ़िया है
कुछ लोगों का कहना है कि मेकर्स को उन जैसे ही VFX आर्टिस्ट की जरूरत है। वही कुछ लोगों ने ‘शी हल्क’ से उनके कला की तुलना की है। इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि अरे ये तो आदिपुरुष की धोती खोल रहा है, तो किसी ने कहा कि यह आदिपुरुष के ट्रेलर से भी बढ़िया है।

मैं चाहता हूं कि वे प्रभास की मूंछें भी हटा दें
इन सब कमैंट्स के बीच एक मजेदार कमेंट भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने प्रभास की राम वाले अवतार की फोटो शेयर कर कहा कि सुना है कि टीम आदिपुरुष सैफ अली खान की दाढ़ी को मेकर्स डिजिटली हटाने वाले हैं, मैं चाहता हूं कि वे प्रभास की मूंछें भी हटा दें।’

यह भी पड़े: Drishyam 2: दो दिनों में फिल्म की दमदार एडवांस बुकिंग, क्या टूटेगा 7 साल पुराना रिकॉर्ड?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed