शाहजहांपुर में पेंटर की हत्या: जमीनी विवाद के चलते एक युवक पर किया हमला, लाठी डंडो से पीट-पीटकर की हत्या…

0

शाहजहांपुर में 55 साल के पेंटर को लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जमीनी विवाद में ममेरे भाइयों समेत 11 लोगों ने पेंटर को बेरहमी से पीटा था। परिजन उन्हें मेडिकल कॉलेज लाए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 

News jungal desk: शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बिजलीपुरा निवासी पेंटर रियासत अली (55) को जमीन के विवाद के चलते कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। उन्हें गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने ममेरे भाइयों समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 1आरोपी को हिरासत में भी लिया है, शेष की गिरफ्तारी के लिए टीमों ने छापा मारा है अरे उनकी जांच अभी तक जारी है।  

रियासत की मोहल्ला लोदीपुर में पुश्तैनी जमीन है। वह जमीन को बेचना चाहते थे। बुधवार को वह जमीन बिक्री के लिए ग्राहक को दिखाने के लिए ले गए। जमीन की बिक्री का रिश्तेदारों ने विरोध किया था। रात करीब 11 बजे रोजा थाना क्षेत्र के रेती रोड पर सत्यम इम्पीरिया लॉन के पास कुछ लोगों ने रियासत को घेर लिया और लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से उन्हे जमकर पीट दिया।

आरोप है कि आरोपी चांद मियां, जुनैद समेत 11 लोगों ने रियासत को लाठी-डंडों से पीटा था। सूचना आने पर परिवार के लोग उन्हें लेकर थाने गए। जहां से उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Read also: मरीज की मौत पर परिजनो ने किया जोरदार हंगामा, तीमारदारों ने अस्प्ताल में की तोड़ फोड़…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed