Jaisalmer: शॉर्ट सर्किट होने से बैंक में लगी भयानक आग, छत पर रखा जनरेटर और अन्य सामान जला…

0

गनीमत रही कि समय रहते आग को बुझा लिया गया। आग शॉर्ट सर्किट से लगना बताई जा रही है। आग से छत पर रखा जनरेटर और अन्य सामान जल गया। नगर परिषद की दो फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया ।

News jungal desk: जैसलमेर के शिव रोड स्थित एचडीएफसी बैंक की छत पर आज सुबह अचानक भयानक आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई । जानकारी मिलने पर नगर परिषद की दो फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया । इस दौरान आग से छत पर रखा जनरेटर और अन्य सामान आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह जल गए।

गनीमत रही कि समय रहते आग को बुझा लिया गया। अन्यथा आग की चपेट में आकर बैंक को काफी नुकसान हो सकता था। बैंक के स्ट्रांग रूम में काफी कैश और लोगों के लॉकर्स में कीमती सामान है। बताया जा रहा है की आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट है।

नगर परिषद फायरमैन भेरुदान ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे एचडीएफसी बैंक के गार्ड ने जानकारी दी कि बैंक की छत पर रखे जनरेटर में आग लगी है। हमने तुरंत दो दमकल लेकर आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिया । छत पर आग होने के कारण आग बुझाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। आग छत पर रखे जनरेटर और अन्य सामान में लगी थी।

आग बुझाने में शामिल नगरपरिषद की दो फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान जनरेटर और अन्य सामान जल गया। आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। भेरुदान ने बताया कि समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बैंक को काफी नुकसान हो सकता था। 

Read also: उन्नाव : गरीब छात्रों के लिए नि:शुल्क सुविधा, बच्चों के लिए लगती है गुरुजी क्लासेस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *