औरैया सड़क हादसा: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में वृद्ध की हुई मौत, पिता-पुत्र गंभीर…

0

बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

News jungal desk: औरैया जिले में बिधूना कोतवाली क्षेत्र की बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर स्थित धर्म कांटा के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया। फफूंद थाना क्षेत्र के महाराजपुर बहादुर सिंह निवासी विमल कुमार (25) पुत्र हरनारायण सिंह मंगलवार की दोपहर अपने पिता और ताऊ के साथ बाइक से छिबरामऊ रिश्तेदारी में जा रहे थे।
जैसे ही उनकी बाइक बिधूना में रामगढ़ रोड पर स्थित धर्म कांटा के सामने पहुंची ही थी। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
यहां लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी बिधूना पहुंचाया । यहां डॉक्टर ने राम सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर घायल पिता पुत्र को सैफई रेफर कर दिया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read also: दिल्ली में गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, तेजी से गिरने वाला है पारा, मौसम पर IMD का अपडेट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *