Karnal: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दो युवकों कि हुई मौत, नाराज परिजनों ने लगाया जाम…

0

करनाल के असंध कैथल रोड पर बाइक सवार दो युवकों को एक कार ने कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों का गुस्सा भड़क गया और गामीणों ने मार्ग पर पहुंचकर जाम लगा दिया।

News jungal desk: करनाल के असंध कैथल रोड पर बाइक सवार दो युवकों को एक कार ने कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों का गुस्सा भड़क गया और गामीणों ने मार्ग पर पहुंचकर जाम लगा दिया। जिसके चलते वाहनों का आवागन बाधित हो गया। इस दौरान वहाँ उपस्थित लोगो की पुलिस से नोकझोंक हुई। लोगों का आरोप है कि हादसे के दौरान मौके पर कार के स्पेयर पार्ट पड़े हुए थे। जो मौके से गायब हो गए। परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया।

बाइक सवार युवक लौट रहे थे घर
बताते है कि असंध के रंगरूठी गांव निवासी रिंकू अपने दोस्त कृष्ण के साथ बाइक पर रविवार रात को समाना बाहू निवासी रिश्तेदार के घर गए थे। दोनों रात करीब 10 बजे बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक सवार दोनों युवक जैसे ही असंध और कैथल रोड पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो तेज रफ्तार कार ने उन्हे जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों युवक घसीटते हुए काफी दूर जाकर गिरे। हादसे के दौरान कार और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों युवक लहूलुहान हालत में मौके पर ही पड़े रहे।

बाद में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, दोनों युवकों की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। प्रदर्शनकारियों ने असंध-कैथल मार्ग पर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर नाराजगी जताई।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। जबकि घटनास्थल पर कार के पार्ट्स को गायब कर दिया। पुलिस को कार चालक का पता है, लेकिन उसको गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

Read also: आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की मौत के पीछे चीन का हाथ! ब्लॉगर ने ड्रैगन की साजिश का किया पर्दाफाश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed