Hamirpur Accident: सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर, दो की मौत और एक गंभीर, चालक मौके से फरार…

0

कस्बे से चित्रकूट एक्सप्रेस पकड़ने के लिए यह तीनों गांव से बिना हेलमेट लगाए बाइक से आ रहे थे। रात करीब 8:15 बजे यह जब पारा मोड़ के पास पहुंचे। तभी बांदा की ओर जा रही कार ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

News jungal desk: हमीरपुर जिले में सुमेरपुर थाना क्षेत्र में बाइक से जा रहे 3 युवको को सामने से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों टेढ़ा गांव से नवदुर्गा के लिए मूर्ति जबलपुर से लाने के लिए कस्बे से ट्रेन पकड़ने के लिए बाइक से बिना हेलमेट लगाए आ रहे थे।
अचानक हुई इस घटना से गांव में खलबली मच गई। टेढ़ा गांव निवासी साजन सिंह (30) पुत्र बालेंद्र सिंह, मूलचंद (33) पुत्र लल्लू पाल, महेंद्र उर्फ मुन्नीलाल (25) पुत्र लक्ष्मीनारायण शिवहरे गांव के बड़ी काली माता मंदिर में नवदुर्गा के समय रखी जाने वाली दुर्गा जी की मूर्ति लाने के लिए जबलपुर जा रहे थे।
बताया जा रहा है कि कस्बे से चित्रकूट एक्सप्रेस पकड़ने के लिए यह तीनों गांव से बिना हेलमेट लगाए बाइक से आ रहे थे। रात करीब 8:15 बजे यह जब पारा मोड़ के पास पहुंचे। तभी बांदा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सदर अस्पताल ले जाया गया।

कार सवार वाहन छोड़कर मौके से फरार
यहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने तीनों को कानपुर रेफर कर दिया, जहां उर्सला में इलाज के दौरान साजन सिंह की मौत हो गई। वहीं, मूलचंद की हैलट में इलाज के दौरान मौत हो गई। मुन्नीलाल का इलाज रीजेंसी में चल रहा है। वहीं, कार सवार वाहन छोड़कर मौके से भाग निकले। मृतक दोनों युवक अविवाहित हैं।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
साजन सिंह गांव में चक्की लगाकर व फर्नीचर की दुकान खोल रखी थी। मूलचंद दूध बेचने का काम करता था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक साजन सिंह दो भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था, जबकि मूलचंद पांच भाइयों में सबसे बड़ा था।

Read also: चार दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचीं तंजानियाई राष्ट्रपति सामिया सुलुहु हसन, मीडिया से बात करते हुए बोली ये बातेंंंंं…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *