देवरिया में हैवानियत: 10 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, शव को बोरे में भर कर नहर में फेंका…

0

सीओ श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि कुछ दिन पहले मृतक मासूम के मामा का विवाद उनके पट्टीदार से हुआ था। इसी रंजिश में हत्या होने की बात सामने आ रही है। अभी मामले की जांच की जारी है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

News jungal desk: देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव में ननिहाल में रह कर पढ़ाई कर रहे एक मासूम की रविवार की रात में गला दबाकर हत्या कर दी गई।

घटना के बाद मासुम के शव को छिपाने के लिए आरोपियों ने उसे बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर और दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के गौरा गांव के रहने वाले नंदी विश्वकर्मा का बड़ा बेटा आर्यन (10) थानाक्षेत्र के बैजनाथपुर गांव में अपने मामा बैजू विश्वकर्मा के घर रहकर पढ़ाई एक स्कूल में कक्षा 3 का छात्र था। बैजू विश्वकर्मा का आरोप है कि रविवार की शाम आर्यन दरवाजे पर खेल रहा था। इसी बीच उनका पट्टीदार उसे बहला फुसलाकर स्थानीय चौराहा पर ले गया। वहां उसे खिला पिलाकर ऑटो से डुमरी की तरफ ले कर चला गया।

उधर, शाम को परिजन बच्चे को ढूंढने लगे। हत्यारोपी भी उनके साथ ढूंढने लगा। शक होने पर मामा ने उसे पकड़ कर देर रात थाना पर ले गए। वहां पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने घटना का राज उगल दिया। उसकी निशानदेही पर तीन बजे भोर में पुलिस ने सिरसिया नहर के पास से शव को बरामद कर दिया।

Read also: शराब के लिए पैसे न देना युवक को पड़ा भारी, दबंगो ने युवक को किया लहूलुहान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed