Haridwar Crime: रंजिश के चलते की गोली मारकर युवक की हत्या, मृतक के खिलाफ दर्ज थे 10 से अधिक आपराधिक मामले…

0

रेहड़ी चलाने वाले युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक की मां ने मामले में पुलिस को तहरीर दी। घटना के कुछ ही घंटो बाद आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया ।

News jungal desk: नगर कोतवाली क्षेत्र में रेहड़ी लगाने वाले की एक युवक की हाथी पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुख्य आरोपी को पुलिस ने कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं बताया जा रहा है कि मृतक के खिलाफ भी 10 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

घटना सोमवार सुबह करीब 5 बजे केआस पास की है। जब करन उर्फ कन्नू निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल की हाथी पुल के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की अलग-अलग टीम में आरोपी की तलाश जारी कि जिसके कुछ ही घंटे के अंदर मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।
एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ भी की जा रही है। आखिर हत्या के पीछे का क्या कारण रहा। उन्होंने बताया कि मृतक खिलाफ भी 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और शराब तस्करी आदि मामले दर्ज हैं।

Read also: तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सैर पर गई महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed