घाटमपुर में युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की

0

घाटमपुर क्षेत्र के पतारा में रहने का रहने वाला एक युवक नें गोली मारकर आत्महत्या कर ली ,किसी का फोन आया, उसके बाद से परेशान था, पुलिस कर रही जांच

न्युज जंगल डेस्क कानपुर :– कानपुर के घाटमपुर कोतवाली में युवक में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने खून से लथपथ शव देखा तो कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तमंचे को कब्जे में लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के तरगाव गांव निवासी शिवशरण उर्फ तन्नू (29) पतारा कस्बे के मोतीनगर रहता था। मंगलवार सुबह वह अपने घर के बाहर बने चबूतरे में बैठा था। वहीं बैठे बैठे उसने तमंचे से कनपटी में सटाकर खुद को गोली मार ली। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आवाज सुनकर बाहर आए परिजनों ने खून से लथपथ बेटे को देखा तो चीख पुकार मच गई।

कनपटी में​​​​​​​ गोली मारकर आत्महत्या की

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया है। सीओ सुशील कुमार दुबे ने बताया कि युवक के पास से 315 बोर का देशी तमंचा मिला है। उसने खुद की कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हालांकि आत्महत्या करने का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

पुलिस घटना की जानकारी कर रही है

ग्रामीणों ने बताया कि शिवशरण बीती शाम से युवक किसी से फोन पर बात करते हुए चौराहे की ओर जा रहा था। जब वह वापस घर लौटा रहा था, तब वह परेशान दिखाई दे रहा था। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी कर रही है।

यह भी पढ़े:-खाद्य तेलों के भाव 50 रुपये लीटर तक गिरे, लेकिन उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहा लाभ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed