जामा मस्जिद जाने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद नजरबंद, कहा- हिंदुओं को नहीं बचा पाएगी सरकार

0

17 जून को जामा मस्जिद कूच करने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद गिरी को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। नंजरबंदी के बाद एक वीडियो बयान जारी करके यति नरसिंहानंद ने बीजेपी सरकार को जमकर कोसा है।

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : 17 जून को जामा मस्जिद कूच करने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद गिरी को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। श्री पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद ने इसके बाद एक वीडियो जारी करके बीजेपी सरकार को कोसा है। उन्होंने यहां तक कहा कि सरकार हिंदुओं को नहीं बचा पाएगी और यदि लोग नेताओं की चमचागिरी में लगे रहे तो भारत इस्लाम का गुलाम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेताओं को खुली छूट दी जा रही है और हिंदुओं को निकलने नहीं दिया जा रहा है।

मुझे कल रात से हाउस अरेस्ट कर दिया गया है। मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि यह देश कहां जा रहा है, सरकारें क्या चाहती हैं। आज मुसलमान सड़कों पर आजाद है, जो हर रोज सर तन से जुदा करने की बात हो रही है, यह कब तक होता रहेगा। इसलिए मैं जामा मस्जिद शास्त्रार्थ करने जाना चाहता था। 

यदि ने कहा कि अंग्रेजी हुकुमत के दौरान कई बार महात्मा शास्त्रार्थ करने जामा मस्जिद पहुंचे थे और उन्हें अंग्रेजों ने संरक्षण दिया था। यति ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ”आज हमारे अपने लोगों की सरकार है, हिंदुओं की सरकार, मुझे नहीं लगता यह सरकार हिंदुओं को बचा पाएगी। जिस तरह हमरी हर जायज हर सही आवाज को दबाया जा रहा है और मुसलमानों को आजाद छोड़ा जा रहा है। तौकीर रजा, ओवैसी, साद और मदनी जैसे मुसलमानों को आजाद छोड़ा जा रहा है हमारी कत्लो-गारत की तैयारी के लिए। पता नहीं क्या होने वाला है।”

यति ने हिंदुओं को इस्लाम की गुलामी और सनातन के लिए काली रात का डर दिखाते हुए कहा, ”मैं हिंदुओं से कहना चाहता हूं कि अगर इसी तरह आप लोग चुप बैठे रहे, किसी का साथ नहीं दिया, केवल नेताओं की चमचागिरी में ही लगे रहे तो वह दिन दूर नहीं जब भारत इस्लाम की गुलामी में होगा और सनातन के लिए यह वह काली रात होगी, जिसका कभी सूरज नहीं निकलेगा।”

ये भी पढ़ें :-अग्निपथ योजना को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लागू करते तो नहीं भड़कते युवा?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *