Varanasi News: कनेक्शन जोड़ते समय करंट की चपेट में आने से हुई श्रमिक की मौत, घरवालों ने किया हंगामा…

आउटसोर्सिंग कर्मचारी कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट की चपेट में आ गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद सहयोगियों व घरवालों ने हंगामा कर दिया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद माने। 

News jungal desk: वारणसी (Varanasi) में करंट की चपेट में आए बिजली निगम के आउटसोर्सिंग कर्मचारी प्रेम साहनी (38) की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही साथी कर्मचारी और परिजन पांडेयपुर उपकेंद्र पर शव रखकर हंगामा करने लगे। करीब दो घंटे हंगामे के बाद अधिकारियों के आश्वासन पर देर रात लोग शांत हुए। इस दौरान उपकेंद्र से दो घंटे बिजली आपूर्ति ठप रही। अधिकारियों के मुताबिक मृतक के परिजनों को 7.5 लाख रुपये मुआवजा के साथ अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी।

जानिए क्या है पूरा मामला
सोमवार की देर रात पांडेयपुर स्थित बैरीबन गली में प्रेम साहनी कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट की चपेट में आ गया था। जिसके बाद बुधवार को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद साथी कर्मचारी और परिजनों ने पांडेयपुर उपकेंद्र के सामने शव रखकर प्रदर्शन भी किया। दो घंटे हंगामे के बाद अधिशासी अभियंता के आश्वासन पर लोग शांत हुए। स्थानीय लोगों ने घटना के समय प्रेम साहनी के साथ गए दो संविदा कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया।

क्या कहते हैं अधिकारी
अधीक्षण अभियंता द्वितीय अनिल वर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को 7.5 लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा। वहीं परिवार के लोगों अन्य सुविधाएं दिलाने का प्रयास किया जाएगा। इस मामले में अधिशासी अभियंता चंद्रशेखर चौरसिया विरेंद्र सिंह को जांच की जिम्मेदारी दी गई है।

Read also: जन्मदिन पर राणा दग्गुबाती का ‘राक्षस राजा’ से पहला लुक हुआ जारी, खूंखार लुक में नजर आए अभिनेता…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *