क्या अनुराग ठाकुर को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएगी बीजेपी?

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है. पंजाब में जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) का फोकस अब इस पहाड़ी राज्य पर है. पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में हिमाचल का दौरा भी किया था. अब इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप के नेता मनीष सिसोदियो ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि वह जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है. बीजेपी को उनकी नाकामी याद आ गई है और उन्हें पता चल गया है कि CM जयराम ने जनता लिए कुछ नहीं किया है.

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी चेहरे बदल लेगी लेकिन साढ़े साल जो जनता की उम्मीदों को तोड़ा गया है अब जनता बीजेपी को याद नहीं करने वाली है. जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए आप अपने संगठन में भी बदलाव कर चुकी है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को हिमाचल प्रदेश का जिम्मा दिया गया है. 

अरविंद केजरीवाल इस हफ्ते हिमाचल के दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रोड शो किया था. रोड शो में हिस्सा लेने के लिए हजारों की तादाद में लोग पहुंचे थे. आप मुखिया ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में हमें सरकार बनाने का भरोसा है. हमने पंजाब में 20 दिन के अंदर ही भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है. अब हिमाचल प्रदेश की बारी है. हिमाचल प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना है

ये भी पढ़ें:-82 साल की जानी-मानी कवियित्री और गीतकार माया गोंविद का निधन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *