प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की  बेटी का शुभ नाम सुनकर खुश हो जाएंगे 

0

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की बेटी का नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप, फिर साबित किया अपनी जड़ों से जुड़ी हैं एक्ट्रेस

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका  इसी साल सैन डिआगो (San Diego) में 15 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं. मां बनने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए दी थी. माता-पिता बनने के बाद प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) अपनी जिंदगी के एक नए सफर का आनंद उठा रहे हैं और दोनों अपनी बच्ची को पूरा समय दे रहे हैं. अब जन्म के 3 महीने के बाद प्रियंका और निक की बेटी के नाम का भी खुलासा हो गया है.

हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम सुनकर आप भी मान जाएंगे कि एक्ट्रेस ना सिर्फ अपनी जड़ों से जुड़ी हैं बल्कि अपने हस्बैंड निक जोनस के कल्चर का भी पूरा ध्यान रखती हैं. इसीलिए बेटी का नाम दोनों से जुड़ा हुआ है. प्रियंका ने कोई मॉडर्न नहीं बल्कि ट्रेडिशनल नाम रखा है.

प्रियंका-निक की बेटी का नाम मालती मैरी
TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी का नाम मालती मैरी (Malti Marie) रखा गया है. रिपोर्ट की माने तो उन्हें बच्ची का बर्थ सर्टिफिकेट मिला है जिस पर पूरा नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas)  लिखा हुआ है.  प्रियंका ने अपनी लाडली का नाम रखने के साथ ही दोनों की खानदान को जोड़ दिया है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा की मां का नाम मधु मालती है.

प्रियंका ने दोनों देशों के कल्चर का रखा ख्याल
मालती का हिंदी में अर्थ होता है सुगंधित फूल, जबकि लैटिन भाषा में मैरी का अर्थ होता है समुद्री स्टार. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 22 जनवरी 2022 को इंस्टाग्राम पर अपने मां बनने की खुशी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने लिखा था ‘हमे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने सेरोगेसी से एक बच्चे का वेलकम किया है. हम आप सबसे आग्रह करते हैं कि समय की आप हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखे, जो इस समय की जरूरत है ताकि हम अपनी फैमिला पर फोकस कर सकें. थैंक यू’

ये भी पढ़ें : पट्रोल-डीजल के दाम में आज १६ वें दिन भी नही दिखा कोई बदलाव

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed