Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / बिग बॉस के घर में छिड़ी बड़ी जंग, Anurag Dobhal छोड़ना चाहते है शो, भाई चार करोड़ देंगे को तैयार

बिग बॉस के घर में छिड़ी बड़ी जंग, Anurag Dobhal छोड़ना चाहते है शो, भाई चार करोड़ देंगे को तैयार

News jungal desk:– बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में इस बार कुछ अलग ही रंग और चीजें देखने को मिल रही है। जहां और कपल्स की जंग जारी है तो इसी बीच बिग बॉस और कंटेंट क्रिएटर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) के बीच भी बड़ी जंग देखने को मिल रही है। दरअसल, काफी समय में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) शो छोड़ने की जिद कर रहे हैं, जिसको लेकर वो कई बार बिग बॉस से ये बात कह भी चुके हैं, लेकिन इन दिनों बिग बॉस और अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिल रहा है।

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) इस बार बिग बॉस का घर छोड़ने का मन पूरी तरह से बना चुके हैं। वहीं, दूसरे और अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) के भाई अतुल डोभाल (Atul Dobhal) भी अपने भाई को घर से बाहर निकलाने के लिए चार करोड़ की कीमत चुकाने को तैयार है, जिसको लेकर वो अपने इंस्टाग्राम पर लगातार स्टोरी शेयर कर रहे हैं। अनुराग डोभाल शो में कई बार बिग बॉस (Big Boss) पर बायस्ड होने का इल्जाम लगा चुके हैं।

वहीं, अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) के तीखे तेवर देख बिग बॉस (Big Boss) भी अपना गुस्सा जाहिर करते हैं और आखिर में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) को चैलेंज करते हैं कि शो में अपने मन की कर सकते हैं, जिसको पहले तो यूट्यूबर एक्सेप्ट कर लेते हैं, लेकिन बाद में झल्ला कर शो छोड़ने की जिद पर अड़ जाते हैं। इतना ही अनुराग ने पेनाल्टी भरने तक की बात कहते हैं, लेकिन बिग बॉस (Big Boss) ने दरवाजा नहीं खोलते।

एक स्टोरी में अतुल डोभाल (Atul Dobhal) कहते हैं, ‘चार करोड़ भी दे देंगे पहले भाई को घर से बाहर भेजो। हम फिर मिलकर कमा लेंगे’। इसके अलावा वो लिखते, ‘अनुराग भाई तू लड़ मैं तेरे साथ हूं, लेकिन झुकना नहीं है’। इसके अलावा भी वो कई बातें लिखते हैं।

यह भी पढ़े :–Strong bones: अगर सर्दियों में रहना चाहते है स्वस्थ तो की इन 3 जूस का सेवन, हड्डियां होंगी मजबूत….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *