Bigg Boss 15 Grand Finale में क्यों नहीं पहुंचे Umar Riaz, सामने आया सच!

0

News Jungal Desk ; kanpur: चार महीने का लंबा सफर तय करने के बाद टीवी का सबसे रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) खत्म हो चुका है. 30 जनवरी को बिग बॉस 15 का फिनाले हुआ जिसमें टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बाजी मार ली. शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट जैसे मज़बूत दावेदारों को हराकर तेजस्वी इस शो की विनर बन गईं.

शो के फिनाले में ना सिर्फ ‘बिग बॉस 15’ के कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स ने, बल्कि पिछले कुछ सीज़न्स के विनर्स ने भी शिरकत की और ढेर सारी मस्ती की. लेकिन इन सबके बीच ऐसे भी एक्स कंटेस्टेंट्स रहे जो फिनाले में नज़र नहीं आए. जैसे टीवी एक्टर जय भानुशाली, सिम्बा नागपाल और उमर रियाज़. जय फिनाले का हिस्सा क्यों नहीं बने इस बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन उमर और सिम्बा फिनाले में क्यों नहीं पहुंचे इसके बारे में जरूर जानकारी आ गई है.

फिल्मी बीट की खबर की मानें तो सिम्बा नागपाल की तबीयत ठीक नहीं थी और कोविड के इस दौर को देखते हुए उन्होंने शो में ना आना बेहतर समझा. वहीं उमर के ना आने की वजह थी उनकी नाराज़गी. खबर के मुताबिक उमर अपने एविक्शन से बहुत निराश थे इसलिए उन्होंने  शो में आने से मना कर दिया. बेवसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘उमर अपने अनफेयर एविक्शन से बहुत ज्यादा निराश हैं, इसलिए वो फिनाले का हिस्सा नहीं बने’. आपको बता दें कि उमर को फिनाले से कुछ दिन पहले ही उनके हिंसक व्यवहार के चलते घर से बेघर कर दिया गया था  जो सभी के लिए काफी शॉकिंग एविक्शन था क्यों उमरा को शो का मज़ूबत खिलाड़ी माना जा रहा था

अब बात करें विनर की तो बिग बॉस 15 जीतने के साथ ही तेजस्वी की मानो लॉट्री लग गई है. एक तरफ जहां उन्हें बिग बॉस 15 की विनर का खिताब मिला और 40 लाख रुपए, वहींं इसके अलावा तेजस्वी के हाथ एकता कपूर का शो ‘नागिन 6’ लग गया है.

ये भी पढ़ें: वर्चुअल रैली में बोले PM मोदी- 5 साल पहले यूपी दंगों से जलता था तो सपा सरकार जश्न मनाती थी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed