कानपुर- कल्याणपुर से खुशी दुबे की मां गायत्री होंगी कांग्रेस का चेहरा

0

न्यूज जंगल डेस्क .कानपुर . कांग्रेस में टिकटों को लेकर मची उहा पोह के बीच कानपुर की कल्याणपुर विधान सभा सीट से प्रत्याशी के नाम पर मोहर लग गई है . आलाकमान ने लड़की हूं लड़ सकती हूं की राह पर चलते हुए विकरू कांड में सह आरोपी बनाई गई खुशी दुबे की मां को टिकट दे दी है . बीते दिनो खुशी की मां गायत्री का नाम चर्चा में रहा था . अब कांग्रेस ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए स्थिति साफ कर दी है .गायत्री तिवारी ने भी प्रियंका गांधी को धन्यवाद किया . उन्होने कहा कि वे हर महिला को न्याय दिलाने के लिये चुनाव लड़ेंगी .


कल्याणपुर में चुनावी जंग बनी रोचक
कल्याणपुर विधानसभा से टिकट के दावेदारों के बीच मची उहापोह को आलाकमान ने विराम दे दिया . अब विकरू कांड की सह आरोपी बनाई गई खुशी की मां गायत्रा तिवारी ही कल्याणपुर सीट से कांग्रेस का चेहरा होंगी . पिछले काफी समय से खुशी की मां गायत्री तिवारी के चुनाव लड़ने की चर्चा जोरो पर थी . पहले ये भी चर्चा थी कि उन्हें गोविंद नगर विधान सभा से टिकट मिल सकता था . लेकिन अंतर्विरोध की संभावना के चलते उन्हें यहां से टिकट नहीं दी गई . कल्याणपुर से टिकट मिलने के बाद कल्याणपुर सीट में चुनावी जंग रोचक हो गई है . देखना रोजक होगा कि कांग्रेस का ये कार्ड कितना काम करता है .


प्रियंका गांधी का गायत्री तिवारी ने जताया आभार
गायत्री तिवारी ने चुनाव लड़ने की पुष्टि की . पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होने कहा उन्हें हर किसी ने सहयोग किया . प्रियंका गांधी का नाम लेते हुए गायत्री ने उनका आभार जताया और कहा कि वे हर उस महिला को न्याय दिलाने के लिये चुनाव लड़ेगी जिसके साथ अन्याय हो रहा है .

गायत्री तिवारी को मनाने में सफल रहा कांग्रेस नेत्रत्व

काफी गहमा गहमी के बीच नामांकन से एक दिन पहले खुशी दुबे की मां गायत्री के नाम पर कांग्रेस आला कमान ने फैसला ले लिया है . अब वे ही कल्याणपुर से कांग्रेस का चेहरा होंगी . इससे पहले प्रियंका गांधी ने गायत्री तिवारी से मुलाकात की थी तो गायत्री ने चुनाव लड़ने पर आश्चर्य व्यक्त किया था . उनका कहना था कि बेटी जेल में हे और वे चुनाव कैसे लड़ सकती हैं . माना जा रहा था कि नेत्रत्व उन्हें मनाने की कोशिश लगातार करता रहा और अंत में वे चुनावी रण में उतर कर बेटी के लिये न्याय मांगने को पंजे के साथ उतरने को तैयार हो गईं .

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed