सनबीम स्कूल में कौन ले गया छात्रा को कंधे पर? सामने आया एक और CCTV फुटेज

0

इस मामले की जांच के ल‍िए 6 सदस्यीय एसआईटी टीम गठित की गई है, जिसका नेतृत्व डिप्टी एसपी सिटी शैलेंद्र सिंह कर रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि मंगलवार शाम तक एफएसएल रिपोर्ट आ जाएगी, जिसके बाद तस्वीर साफ हो जाएगी, लेकिन सवाल फिर वही है कि आखिर आन्या को इंसाफ कब मिलेगा. मंगलवार को चौथा दिन है और पुलिस अभी तक किसी भी निष्कर्ष नहीं पहुंच पाई है.

News Jungal Desk : – अब एक नया तथ्य सामने आया है । और दूसरा सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन पर संदेह और बढ़ता जा रहा है । और दूसरे सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति घायल छात्रा को अपने कंधे पर लेकर जा रहा है तो दौड़कर एक गुलाबी कुर्ती पहने महिला आ रही है । माना जा रहा है कि दोनों स्कूल के ही कर्मचारी हैं ।

इस मामले की जांच के ल‍िए 6 सदस्यीय एसआईटी टीम गठित करी गई है । और जिसका नेतृत्व डिप्टी एसपी सिटी शैलेंद्र सिंह कर रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि मंगलवार शाम तक एफएसएल रिपोर्ट आ जाएगी, जिसके बाद तस्वीर साफ हो जाएगी, लेकिन सवाल फिर वही है कि आखिर आन्या को इंसाफ कब मिलेगा. मंगलवार को चौथा दिन है और पुलिस अभी तक किसी भी निष्कर्ष नहीं पहुंच पाई है. स्थानीय लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है, तो वही पुलिस प्रशासन भी जांच टीम बनाकर मामले में टालमटोल करने में लगी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि को लेकर पुलिस प्रशासन ना तो हां कर रही है ना ही न कर रही है ।

स्लाइड बनाकर लखनऊ लैब में जांच के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है. दूसरी तरफ 6 सदस्यीय टीम बनाकर पुलिस मामले की जांच कर रही है । और सूत्रों के अनुसार, 15 से 16 लोगों से पूछताछ हुई है. तीनों आरोपी पुलिस की कस्टडी में है और उनसे भी पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है. ऐसे बहुत से सवाल उठ रहे हैं कि आखिर जब स्कूल बंद चल रहा था कि छात्रा को स्कूल क्यों बुलाया गया था ?

छात्रा की मौत झूले से गिरकर नहीं बल्कि छत से गिरकर हुई थी. इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. छात्रा को न्याय ना मिलती देखकर स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. वकीलों ने भी विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. हजारों की संख्या में स्थानीय लोग निकलकर सड़क पर आ गए. आरोपियों की गिरफ्तारी और उन्हें फांसी देने की मांग कर रहे हैं ।

Read also : दिल्ली हत्याकांड की पूरी हकीकत सामने लाएंगे ये 6 किरदार !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *