खाना मिलने में हुई देरी तो पति ने पहले पत्नी को पीटा फिर की इकलौते बेटे की हत्या

0

पति-पत्नी के बीच विवाद की मूल वजह खाना देने में देर बनी . इस बात को लेकर पति के सिर खून सवार हो गया इसका अंदाजा किसी को नहीं था. पिता के वार से बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

News Jungal Desk : पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर नोंक-झोंक की घटनाएं आये दिन सुनने को मिलती हैं, लेकिन झारखंड में पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद ने ऐसा रूप धारण किया कि गुस्साये पति ने बेटे की हत्या कर दी. घटना गिरिडीह जिला के बिरनी थाना क्षेत्र की है जहां एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे की हत्या the killing कर दी है. दरअसल खाना परोसने में देर होने पर गुस्साये व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने इकलौते बेटे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. इस मामले की जानकारी जैसे पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंच कर और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार बाराडीह निवासी दुलार यादव मजदूरी करता है. देर शाम में वह मजदूरी कर घर लौटा. इसके बाद उसने अपनी पत्नी से खाना मांगा, लेकिन पत्नी ने खाना देने में थोड़ी देर हो गई. जिसके बाद दुलार भड़क गया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. अपनी पत्नी को पीटने के बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तब तक उसने अपने 8 वर्षीय बेटे सचिन कुमार पर टांगी से वार कर दिया. इससे वह लहूलुहान हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. चर्चा है कि बेटे की हत्या के आरोपी दुलार यादव सनकी किस्म का व्यक्ति है. वह कभी-कभी आपा खो देता है और पागलों के जैसा व्यवहार करने लगता है.यही गुस्सा पूरे परिवार को बरबाद दिया ।

यह भी पढ़े : गर्दन और कंधे में होता है दर्द, रोज करें 5 योग, जल्द होगा आराम, सर्वाइकल पेन भी होगा दूर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed