पति-पत्नी और वो दूसरी महिला के साथ रहने पर पत्नी ने दोनों को पीटा

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : दादरी जिले के गांव हंसावास खुर्द में एक साल से रिलेशनशिप में रह रही एक महिला और एक व्यक्ति पर चाकू व रॉड से हमला किया गया. है दोनों को घायलावस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर दोनों के बयान दर्ज किए. पुलिस की मौजूदगी में पीडि़तों ने दादरी कोर्ट पहुंचकर अपना दुखड़ा सुनाया और बयान दर्ज किए. है इस दौरान पीड़ितों ने सरपंच पर दरिंदगी का आरोप लगाते हुए अपनी जान का खतरा बताया. वहीं इस मामले में बाढड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू करी है.

दरअसल दो दिन पहले गांव हंसावास में पिछले एक साल से रिलेशनशिप में रह रहे महिला-पुरुष पर देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. है पुलिस की मौजूदगी में पीडि़तों ने दादरी कोर्ट पहुंचकर जज के समक्ष अपना दुखड़ा रोते हुए बयान दर्ज करवाए. पीड़ित अनूप ने बताया कि उसकी पत्नी का उसके साथ कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. वह अपने गांव हंसावास खुर्द में एक महिला के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में रह रहा था .

19 अगस्त की रात को उसकी पत्नी, उसके तीन भाई और अन्य व्यक्तियों ने मिलकर उसके घर में घुसकर चाकू व राड से हमला कर दिया. व्यक्ति के साथ रह रही महिला ने बताया कि उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और हंसावास खुर्द के सरपंच जो व्यक्ति की पत्नी के साथ मिल कर आए थे. उन्होंने उसके कपड़े फाड़े. दोनों को सिविल अस्पताल दादरी में पहुंचाया गया. जहां दोनों घायलों को रोहतक रेफर कर दिया गया.

बाढड़ा डीएसपी देशराज ने फोन पर बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने कोर्ट में जज के समक्ष पीडि़तों के बयान दर्ज करवाए है और इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े – पैगंबर पर आपत्तिजनक बयान के बाद BJP MLA टी राजा सिंह गिरफ्तार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed