शादी से किया मना तो चाकू गोदकर 19 वर्षीय किशोरी की कर दी हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

0

Gurugram Girl Murder: दोनों के घरवाले पहले लड़का लड़की की शादी के लिए इच्छुक थे. लेकिन, बाद में किन्हीं कारणों से लड़के परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था. इसी की रंजिश में यह घटना सामने आई है. लडक़ी अपनी माँ के साथ रहती थी, जबकि लड़का अकेला रहा करता था. पूरे मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस एक प्रेस ब्रीफिंग जारी करेगी.

News Jungal Desk: हरियाणा के गुरुग्राम के मुल्लाहेड़ा में चाकुओं से गोद कर एक युवती की हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला सोमवार तकरीबन पौने 12 बजे का है, जब 19 वर्षीय नेहा नाम की युवती अपनी माता के साथ काम करके घर जा रही थी. तभी राजकुमार नाम के युवक ने दोनो मां बेटी को रास्ते में रोककर युवती को चाकुओं से गोद-गोदकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

आस पास के लोगो के अनुसार, आरोपी युवक कई दिनों से युवती पर शादी का दबाव बना रहा था. पूरी घटना से इलाके में सनसनी फैल चुकी है. घटना के बाद मृतका की माता ने आरोपी युवक को पकड़ा और कई चप्पलों से पिटाई कर दी है. घटना का वीडियो आस पास के लोगों ने बनाया है.

गुरुग्राम पुलिस PRO ने बताया कि मृतका घरों में डोमेस्टिक हेल्प मेड का काम करती थी. जबकि आरोपी लड़का हाउस कीपिंग का काम किया करता है. दोनों बाल्मीकि समाज से हैं. पहले से दोनो के परिवार एक दूसरे को जानते हैं और मूल रूप से यूपी बदायूं के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों परिवार गुरुग्राम पालम विहार में किराए के घरों में अलग-अलग घरों में रह रहे थे. दोनों के घरवाले पहले लड़का लड़की की शादी के लिए इच्छुक थे. हालांकि, बाद में किन्हीं कारणों से शादी टूट गई थी.

Read also: उत्तर भारत में आसमान से बरस रही आफत, अब तक 60 लोगों की मौत, सैकड़ों प्रभावित

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed