मातम में बदलीं खुशियां: शादी की पहली सालगिरह में जा रहा था घर, बाइक ने मारी टक्कर, हुई मौत…

0

विशाल के अनुसार आकाश की शादी की पहली सालगिरह थी। घर पर खुशी का माहौल था। गर्भवती पत्नी नीलू उसके लौट के आने का इंतजार कर रही थी। उसने सालगिरह साथ में ही मनाने की बात कही थी।

News jungal desk: कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार देर रात दो बाइकों की आपस में भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। आपको बता दे कि युवक की शादी की पहली सालगिरह के दिन उसकी मौत की खबर से परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। वहीं, दूसरी बाइक सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसका इलाज अभी चल रहा है। कोतवाली थाना क्षेत्र के बाबा घाट निवासी विशाल वर्मा ने बताया कि उनके छोटे भाई आकाश वर्मा (24) विष्णुपुरी में प्राइवेट नौकरी करते थे।

रविवार को उसकी शादी की सालगिरह थी। रात 11 बजे वह बाइक से घर लौट रहा था। विष्णुपुरी फल मंडी से कंपनी बाग चौराहे की ओर बढ़ा ही था कि सामने से आ रहे बाइक सवार फूड डिलीवरी ब्वॉय की उसकी बाइक से जोरदार टक्कर हो गई।  हादसे में दोनों उछलकर दूर गिरे। आकाश ने हेलमेट नहीं लगाया था, जिससे सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घायल को हैलट अस्पताल पहुंचाया।

पति के आने के बदले आई उसके मौत की खबर
विशाल के अनुसार आकाश की शादी की पहली सालगिरह थी। घर पर खुशी का माहौल था। गर्भवती पत्नी नीलू उसके लौट के आने का इंतजार कर रही थी। उसने सालगिरह साथ में ही मनाने की बात कही थी। अन्य परिजन भी खुशी में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। देर रात घर पर पुलिस ने फोन करके हादसे की खबर दी तो घर में कोहराम मच गया। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा।

Read also:  पति की शराब से परेशान थी युवती, घर में संदिग्ध हालत में मिला शव, ससुर पर लगे आरोप…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed