विराट कोहली ने अपने दिव्यांग फैन को दिया ये स्पेशल गिफ्ट, जमकर वायरल हो रहा

विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट के बाद एक दिव्यांग फैन को जर्सी तोहफे में दे दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Watch: Virat Kohli gave special gift to his abled fan, video is going viral

टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में धमाकेदार जीत हासिल की. भारत ने श्रीलंका को तीन दिन के अंदर ही पारी और 222 रनों से धूल चटाई. पूर्व विराट कोहली के लिए यह टेस्ट बेहद खास था. दरअसल, कोहली का यह 100वां टेस्ट था. इस मैच में विराट कोहली ने 45 रन बनाए. मैच के बाद कोहली ने अपनी दरियादिली से हर किसी का दिल जीत लिया. 

दिव्यांग फैन को गिफ्ट की जर्सी

दरअसल, मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली ने स्टेडियम से बाहर निकलते वक्त अपने एक दिव्यांग फैन को तोहफे में अपनी जर्सी दे दी. कोहली के जर्सी गिफ्ट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कोहली के इस दिव्यांग फैन का नाम है धर्मवीर पाल. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मवीर टीम बस के पास कोहली का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद कोहली अपनी जर्सी लेकर आते हैं और धर्मवीर को सौंप देते हैं. जर्सी पाकर धर्मवीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. 

100 टेस्ट खेलने वाले 12वें भारतीय हैं किंग कोहली

बता दें कि 100 टेस्ट खेलने वाले विराट कोहली भारत के 12वें खिलाड़ी बन गए हैं. उनसे पहले सचिन तेंदुलकर (200 टेस्ट), राहुल द्रविड़ (165 टेस्ट), वीवीएस लक्ष्मण (134 टेस्ट), अनिल कुंबले (132 टेस्ट), कपिल देव (131 टेस्ट), सुनील गावस्कर (125 टेस्ट), दिलीप वेंगसरकर (116 टेस्ट), सौरव गांगुली (113 टेस्ट), इशांत शर्मा (105 टेस्ट), हरभजन सिंह (103 टेस्ट) और वीरेंद्र सहवाग (103 टेस्ट) भारत के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट खेलने का कीर्तिमान रच चुके हैं.

यह भी पढ़ें-यूक्रेन के सूमी में रूस की बमबारी, 2 बच्चों समेत 18 लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *