Vikram Vedha: तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म…

0

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘Vikram Vedha’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। जब तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक का ट्रेलर

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘Vikram Vedha’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। जब तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक का ट्रेलर रिलीज किया गया तो इसकी काफी आलोचना हुई थी। ऋतिक के लिए कहा जा रहा था कि वह विजय सेतुपति की बराबरी तक नहीं कर सकते। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सब ऋतिक और सैफ की एक्टिंग की तारीफ कर रहे है। 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की कमाई हर दिन बढ़ती ही जा रही है। खास बात यह है कि फिल्म ने तीसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई की है।

पहले दिन ‘विक्रम वेधा’ ने 10 करोड़ के आसपास कमाए थे। वही दूसरे दिन फिल्म ने देशभर में 12.75 करोड़ रुपये कमाए।
इसके साथ ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ ने तीसरे दिन में 14.75 करोड़ की कमाई की है। इन सब को देखा जाये तो इस फिल्म की तीन दिन की कमाई 37.75 करोड़ हो गई है। देखा जाये तो रिलीज के पहले दो दिनों की तुलना में तीसरे दिन ‘विक्रम वेधा’ की कमाई बढ़ी है, लेकिन इसे नेशनल हॉलीडे (2 अक्टूबर गांधी जयंती) और वीकेंड के नजरिए से देखें तो यह आंकड़े काफी कम है।

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शारिब हाशमी भी हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म 175 करोड़ के बजट के साथ बनी है। फिल्म को एक वीकेंड गुजर चुका है और यह 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है। देखते हैं कि आने वाले दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्मेंस करती है।

यह भी पढ़ेSalaam Venky: काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर दी जानकारी, 09 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed