पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के आवास पर विजिलेंस का छापा,7 विधायक हिरासत में

0

तमिलनाडु पुलिस ने सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा छापेमारी के खिलाफ कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर AIADMK के 7 विधायकों और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : तमिलनाडु के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और अन्नाद्रमुक पार्टी के नेता सी. विजयभाष्कर से जुड़े 13 ठिकानों पर विजलेंस की टीम ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, विजलेंस के अधिकारी चेन्नई, सलेम और पूर्व मंत्री से जुड़े अन्य ठिकानों पर पहुंचे हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु पुलिस ने सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा छापेमारी के खिलाफ कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर एआईएडीएमके (AIADMK) के 7 विधायकों और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि पर शिकंजा कसा है. इससे पहले जुलाई महीने में उनके करीबी सहयोगी चंद्रशेखर के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई थी. बताया गया था कि उस वक्त 6 जगहों पर आयकर विभाग ने रेड मारी थी.

तमिलनाडु में सतर्कता विभाग का पहले भी दिख चुका है एक्शन
तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्य के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) ने अलग-अलग मामलों में कथित तौर पर घूस मांगने और लेने को लेकर बीते दिनों एक ग्राम प्रशासनिक अधिकारी (वीएओ) और राजस्व निरीक्षक (आरआई) को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़े UP में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे शुरू, इन 12 बिंदुओं पर टीम करेगी जांच

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed