जॉन अब्राहम का बाइक सवार शख्स का फोन छीनते हुए वीडियो हुआ वायरल

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉन अब्राहम सड़क पर चलते हुए बाइक पर सवार एक शख्स का मोबाइल छीन कर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन का ये वीडियो आते ही इंस्टाग्राम पर छा गया है।

बाइक सवार सख्स का छीना फोन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर दो शख्स वीडियो बना रहे हैं और उनके पीछे ब्लैक आउटफिट में ‘सत्यमेव जयते’ एक्टर जॉन अब्राहम अपना बाल ठीक करते हुए आते दिख रहे हैं। इसी बीच जॉन की नजर जब वीडियो बनाने वाले पर पड़ी तो वह तेजी आकर उस व्यक्ति का फोन छीन लेते हैं और तेजी से जाने लगते हैं। जॉन अब्राहम का यह अंदाज देखकर बाइक पर सवार लोग हैरान रह जाते हैं और एक्टर के पीछे-पीछे भागने लगते हैं। 

ये भी देखे: जीका संक्रमित गर्भवती ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

फैंस के साथ किया मजाक

अब हैरान होने की बात नहीं है क्योंकि जॉन अब्राहम ने अपने फैन के साथ बस एक मजाक किया है। वीडियो में “नमस्ते, आप कैसे हैं?” जॉन ने अपने फैन से फोन छीनते हुए कहा। इसके बाद फिर वह सेल्फी कैमरे में देखते हुए कहते हैं “नमस्ते, तुम लोग ठीक हो? ये मेरा मेरा दोस्त है।”  इसके बाद उन्होंने फोन फैन को वापस सौंप दिया। वीडियो पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में फैन्स ने जॉन की तारीफ कर उन्हें वह बहुत विनम्र है, फैंस लवर और शानदार एक्टर करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *