उत्तराखंड : MP के 4 पर्यटकों की भूस्खलन से मौत, पहाड़ से गिरे मलबे में दबने से हुआ हादसा

0

उत्तराखंड में हो रही भारी बारिश से भूस्खलन हो रहा है। जहां भूस्खलन में एमपी के चार पर्यटकों की मौत हो गई

  News Jungal Desk :देश के कई राज्यों में भारी बारिश का दौर जारी है। और सबसे ज्यादा परेशानी पहाड़ी राज्यों में देखने को मिल रही है। देवभूमि उत्तराखंड में भी जमकर बारिश का दौर जारी है। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में भूस्खलन में मध्य प्रदेश के चार पर्यटकों की मौत की खबर सामने आई है। जबकि कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

पहाड़ों पर से गिरे पत्थर

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी में मध्य प्रदेश के टूरिस्ट की गाड़ियों पर पहाड़ से टूटकर पत्थर गिर गए। और जिसमें चार लोगों की मौत हो गई । और जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि भूस्खलन से उत्तराखंड में जगह-जगह रोड बंद हो चुके हैं और ऐसे में कई यात्री मार्गों में फंसे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि जिन लोगों की मौत हुई है उनमें एक भोपाल की महिला शामिल हैं और जबकि कुछ लोग इंदौर और देवास के बताए जा रहे हैं। वहीं घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मध्य प्रदेश के और पर्यटक भी यहां फंसे हुए बताए जा रहे हैं।

सावधानी बरतने की अपील

फिलहाल उत्तराखंड में भारी बारिश का दौर जारी है। ऐसे में लोगों को सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं पर्यटकों को सुरक्षित स्थानों पर जाने की सलाह दी गई है। बता दें कि मौसम विभाग ने आने वाले कुछ समय में तेज बारिश की संभावना जाहिर की है।

Read also : गाजियाबाद : रॉन्ग साइड चलती रही बस, कार से टकराई, CCTV में दिखी सिस्टम की लापरवाही

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed