उत्तर प्रदेश : अयोध्या मार्ग के मिल एरिया में राही के पास भीषण सड़क हादसा,3लोगों की मौत

0

मृतक कहाँ के रहने वाले हैं, उनकी पहचान के लिए टीमें लगा दी गई हैं. रात में घायलों को अस्पताल लाया गया था, जहाँ दो की मौत हो गई, जबकि एक ड्राइवर की मौत पर हुई थी ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- उत्तर प्रदेश के रायबरेली में यातायात माह के दौरान ट्रैफिक पुलिस और यातायात विभाग में आपसी तालमेल की कमी देखने को मिल रही है और यहां पर हादसों पर लगाम नहीं लग रही है ताजा मामले में रायबरेली से अयोध्या मार्ग के मिल एरिया में राही के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है यहां दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

जानकारी के अनुसार, मिल एरिया थाना इलाके के राही गांव में घटना पेश आई है और यहां सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की रायबरेली की तरफ से रहे ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई थी अचानक खेतों से नीलगाय सड़क पर आ गई और माना जा रहा है कि नीलगाय को बचाने में ही दोनों ट्रकों की टक्कर हो गई थी ।

टक्कर लगने से एक ट्रक के ड्राइवर और दूसरे ट्रक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और यह भी कहा जा रहा है कि गिट्टी लदा ओवरलोड ट्रक का चालक नीलगाय के चलते वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और पुलिस अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं कर पाई है ।

स्थानीय निवासी शारदा सिंह ने बताया कि दो ट्रक आमने-सामने लड़ने से एक ट्रक में एक ड्राइवर था और बाकी दूसरे ट्रक में 2 लोग थे, जिनकी मौत हो गई और सीओ  सदर वंदना सिंह ने बताया कि मृतकों को चिन्हित करके तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । मृतक कहाँ के रहने वाले हैं, उनकी पहचान के लिए टीमें लगा दी गई हैं और रात में घायलों को अस्पताल लाया गया था जहाँ दो की मौत हो गई, जबकि एक ड्राइवर की भी मौत हुई थी ।

यह भी पढ़ें : चाचा ने भतीजे के सीने पर दाग़ी गोली गुस्साई भीड़ ने फूंकी बाइक, पुलिस के सामने बवाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *