‘हाय हाय ये मजबूरी’ के शूट के दौरान झूले से फिसल Urfi Javed, इंस्टाग्राम पर BTS वीडियो….

0

Urfi Javed इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय यह मजबूरी’ की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं। ये म्यूजिक वीडियो 11 अक्टूबर को सारेगामा म्यूजिक पर रिलीज किया गया था।

Urfi Javed इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय यह मजबूरी’ की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं। ये म्यूजिक वीडियो 11 अक्टूबर को सारेगामा म्यूजिक पर रिलीज किया गया था। इस गाने में भी उर्फी हमेशा की तरह एकदम अवतार में नजर आई। वही अब उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो का एक बीटीएस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस। इस वीडियो में उर्फी गाने के शूटिंग बीच झूले से गिरती हुईं दिख रही हैं।

‘हाय हाय यह मजबूरी’ म्यूजिक वीडियो शूटिंग का बीटीएस वीडियो उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही है। उन्हें बारिश में झूले पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में उर्फी काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं।

बारिश की वजह से झूला फिसलन भरा हो गया था जिस वजह से उर्फी जावेद लगभग नीचे गिर ही गई थी। हालांकि बैकग्राउंड डांसर्स ने उन्हें समय रहते बचा लिया। बाद में, क्रू मेंबर्स भी उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि “ये तो सच का हाय हो गया था! बीटीएस #hayehayeyehmajboori.”

यह भी पढ़े: Dunki: शाहरूख खान ने 500 लोगों के साथ शूट किया फिल्म का जबरदस्त रेस सीक्वेंस….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed