मुलायम सिंह यादव का हाल जानने अस्पताल पहुंचे यूपी डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

0

मुलायम सिंह यादव की तबीयत गत रविवार को बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता की ओर से बताया गया था कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है; जहां उनका इलाज चल रहा है. सपा संरक्षक का हाल जानने यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी पहुंचे ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी ठीक है । उन्हें पिछले रविवार से उनको आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा हुआ है । लेकिन डॉक्टरों के लगातार प्रयास के बाद भी उनकी सेहत में अधिक सुधार नहीं हुआ है। दूसरी ओर सपा संरक्षक का हाल चाल लेने के लिए शुभेच्छुओं का तांता लगा है। इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे और जहां उन्होंने प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात करके नेताजी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और यूपी सरकार की ओर से हर संभव सहायदा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया है ।

बृजेश पाठक के मुलाकात करने पर रामगोपाल यादव ने उनका शुक्रिया अदा किया और कहा कि इससे राजनीति में एक बेहतर संदेश जाता है. आप को बता दें कि यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज सुबह 8 बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे और यहां पहुंचकर उन्होंने प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात करके नेताजी के स्वस्थ्य की स्थिति पर अपडेट लिया है ।

बृजेश पाठक ने नेताजी के जल्दी स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करते हुए कहा कि यूपी सरकार जो भी सहायता नेताजी के इलाज के लिए चाहिए होगी; वो यथासंभव करने को तैयार हैं. और इस पर रामगोपाल यादव ने ब्रजेश पाठक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि नेता जी सभी के नेता हैं । और ऐसे समय में यूपी सरकार और आपका धन्यवाद जो सब एक साथ इस मौके पर खड़े हैं । इससे राजनीति में एक बेहतर संदेश जाता है ।

आपको बता दें कि इसके पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव को फोन करके नेताजी के स्वास्थ्य का जाना था और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया था । और इसके अतिरिक्त आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, शरद यादव, दीपेंद्र हुड्डा, केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल समेत कई नेताओं ने मेदांता पहुंचकर नेताजी का हाल चाल जाना ..

आपको बता दे कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत में अब भी गंभीर बनी हुई है। मेदांता अस्पताल ने हेल्थ पर यह अपडेट दिया है. दरअसल, मुलायम सिंह यादव की तबीयत गत रविवार को बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता की ओर से बताया गया था कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है; जहां उनका इलाज चल रहा है ।

यह भी पढ़े : शिंदे-फडणवीस सरकार का महाराष्ट्र के गरीब परिवार के लिए दिवाली गिफ्ट जारी 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed