अखिलेश यादव पर चाचा शिवपाल का हमला..

0

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से लगातार उपेक्षा से नाराज चाचा शिवपाल यादव ने बड़ा हमला बोला। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश में राजनीतिक परिपक्वता की कमी है। इससे सपा कमजोर हो रही है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:–समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच बढ़ती दूरियां शनिवार को स्पष्ट दिखाई दीं। शिवपाल यादव ने अखिलेश पर बड़ा हमला बोला।आपको बता दें कि अखिलेश की राजनीति को अपरिपक्व तक बता दिया। शिवपाल ने कहा कि परिपक्वता की कमी से लोग सपा से दूर जा रहे हैं। पार्टी कमजोर हो रही है। 

राष्ट्रपति के लिए विपक्ष के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा के साथ बैठत में नहीं बुलाने से नाराज शिवपाल ने बिना अखिलेश का बिना नाम लिये कहा कि राजनीतिक अपरिपक्वता की कमी होने के कारण ये सब हो रहा है। इससे पार्टी कमजोर हो रही है। लोग पार्टी छोड़ रहे हैं। 

शिवपाल ने कहा कि चुनाव लड़ने से पहले मैंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली थी। विधायक भी समाजवादी पार्टी का हूं। इसके बाद भी समाजवादी पार्टी की किसी मीटिंग में मुझ नहीं बुलाया जाता है। बता दें कि मेरे किसी सुझाव का पार्टी में कोई मतलब ही नहीं है। 

शिवपाल ने कहा कि अगर मेरा सुझाव चुनाव से पहले माना जाता तो आज स्थिति कुछ और होती। शिवपाल ने कहा कि 100 प्रत्याशियों की एक लिस्ट दी गई थी। अगर उन्हें टिकट दिया जाता तो आज स्थिति अलग होती। शिवपाल बोले, हमने एक साल पहले प्रत्याशियों को लेकर सुझाव दिया था। 

आपको बता दें कि सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के साथ हुए व्यवहार को भी शिवपाल ने अखिलेश यादव की अपरिपक्वता बताई। कहा कि जब राजनीति में परिपक्वता की कमी होती है तो सहयोगी इस तरह के निर्णय लेते हैं। सहयोगियों से बात नहीं करने से लोग छोड़ते चले जाते हैं। इससे पार्टी कमजोर होती जाती है।

गौरतलब है कि यशवंत सिन्हा के साथ हुई बैठक में ओपी राजभर को भी नहीं बुलाया गया था। इसे लेकर उन्होंने नाराजगी भी जताई थी। कल द्रौपदी मुर्मू के डिनर में शिवपाल के अलावा ओपी राजभर भी पहुंचे थे। ऐसे में यह तय है कि राजभर की सुभासपा भी अब विपक्ष के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा की जगह द्रौपदी मुर्मू को वोट देगी।

यह भी पढ़े :–-मुस्लिम क्षेत्रों में कमल का फूल लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता और बोले बकरीद मुबारक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed