Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / उदयपुर:कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, कार के उड़ गए परखच्चे पढ़ें कैसे हुआ ये सब

उदयपुर:कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, कार के उड़ गए परखच्चे पढ़ें कैसे हुआ ये सब

राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके में आज हुए भीषण सड़क हादसे में सायरा पंचायत समिति के उपप्रधान एवं कांग्रेस नेता भारत सिंह बारहठ की दर्दनाक मौत हो गई. बारहठ की मौत के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल में भारी भीड़ृ जमा हो गई ।

News jungal desk : उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके में शनिवार को सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है । और हादसे में सायरा पंचायत समिति के उपप्रधान एवं कांग्रेस नेता भारत सिंह बारहठ की दर्दनाक मौत हो गई है । और हादसा चोर बावड़ी के समीप हुआ था । हादसे के बाद घायल उपप्रधान भारत सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. उपप्रधान की मौत के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर छा गई. हादसे में उपप्रधान की कार के परखच्चे उड़ गए थे ।

पुलिस के अनुसार सायरा पंचायत समिति के उपप्रधान भारत सिंह बारहठ शनिवार को सुबह गोगुंदा से अपनी कार में उदयपुर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान चोर बावड़ी के समीप सामने से तेज रफ्तार में आए तेल से भरे टैंकर ने उनकी कार को अपनी चपेट में ले लिया था । हादसे की सूचना पर 108 एम्बुलेंस और गोगुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. टक्कर के कारण भारत सिंह कार में फंसकर रह गए थे. पुलिस ने बमुश्किल उनको कार में बाहर निकाला और गंभीर हालत में उदयपुर स्थित एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंची. वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

टैंकर चालक मौके से फरार हो गया
बताया जा रहा है कि उपप्रधान भारत सिंह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोगुंदा गए थे. वहां से वापस अपने घर उदयपुर लौट रहे थे. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे और उनके कई समर्थक भी वहां एकत्र हो गए. भारत सिंह के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

अस्पताल में जमा हुई भारी भीड़
भारत सिंह अपने इलाके के काफी चर्चित नेता थे. लिहाजा उनकी मौत की सूचना के बाद अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई. सायरा और गोगुंदा इलाके के कई जनप्रतिनिधियों भी वहां पहुंच गए. भारत सिंह की मौत से पूरे इलाके में शोक की लहर छाई हुई है. पुलिस ने दुर्घटना करने वाले टैंकर को जब्त कर लिया है. टैंकर चालक की तलाश की जा रही है लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Read also : जेवर एयरपोर्ट के करीब जमीन दिलाने के नाम पर 24 करोड़ का झांसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *