UP: सामने से आ रही एंबुलेंस और बाइक की टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा…

0

बिजनौर में सरकारी एंबुलेंस और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जिससे परिवार में कोहराम मचा है

News jungal desk: बिजनौर के स्योहारा में मुरादाबाद रोड स्थित गांव गैड़ाजुड़ से आगे सरकारी एंबुलेंस से एक बाइक सवार आकर टकरा गया, जिसमें मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुरादाबाद रोड को जाम करने का भी प्रयास किया। 

बताया जा रहा है कि अंजार पुत्र जाकिर निवासी ग्राम किवाड़ स्योहारा हाल निवासी राहुल विहार गाजियाबाद गांव बगवाड़ निवासी अपने मौसा शाकिर के घर रहकर ट्रक चलाने का काम करता था। रविवार को सऊदी जाने के लिए अंजार की वीजा आई थी, जिसके बाद वह आज अपने घर जा रहा था। 

आपको बता दें कि घर जाने से पहले वह अपनी दूसरी रिश्तेदारी में गांव सुरानंगला जा रहा था। जैसे ही वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर मंगललिपी फार्म हाउस के पास पहुंचा तो सामने से आ रही सरकारी एंबुलेंस से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में अंजार की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, गुस्साए ग्रामीणों ने मुरादाबाद मार्ग को जाम करने का प्रयास किया। सड़क जाम करने की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी भारत सिंह सोनकर, थाना प्रभारी निरीक्षक धीरज सोलंकी, थाना प्रभारी नूरपुर रविंद्र वशिष्ठ और थाना प्रभारी निरीक्षक धामपुर अता मोहम्मद घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को जैसे तैसे शांत कराया।

Read also: कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, कार के उड़ गए परखच्चे पढ़ें कैसे हुआ ये सब

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed