Hardoi Accident: मुंडन संस्कार से घर आ रही टीयूवी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 2 की हुई मौत 4 हुए घायल…

0

बिलग्राम के प्रभारी निरीक्षक धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि किस वाहन से टीयूवी टकराई है। इसका पता नहीं चल पा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

News jungal desk: हरदोई जिले में बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कन्नौज मार्ग पर टीयूवी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में टीयूवी सवार छिबरामऊ ग्राम प्रधान के भाई और चाचा की मौत हो गई। वहीं, जीप में सवार एक बच्ची समेत अन्य चार लोग घायल हो गए।

इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ ग्राम पंचायत के प्रधान प्रवीण सिंह के भाई अमरीश सिंह उर्फ बंटू (48) सोमवार शाम सुरसा थाना क्षेत्र के म्योनी गांव गए थे। बताया जा रहा है कि यहां वह अपने साढ़ू के बेटे के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए गए थे।
साथ में उनकी पत्नी बबली सिंह (45), चाचा राजेंद्र सिंह (58), चाची ममता सिंह (55), भतीजी शिवा (13) और लखनऊ निवासी रिश्तेदार वीरू सिंह (26) भी मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे। सोमवार देर रात यह लोग टीयूवी से वापस गांव जा रहे थे।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में कन्नौज मार्ग पर म्योरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने टीयूवी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से टीयूवी में सवार सभी लोग घायल हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलग्राम पहुंचाया।

लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए किया रेफर
यहां चिकित्सकों ने अमरीश सिंह उर्फ बंटू को मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी ममता सिंह की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में कुछ देर बाद राजेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि ममता सिंह को यहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना में घायल बबली, शिवा और वीरू को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। बिलग्राम के प्रभारी निरीक्षक धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि किस वाहन से टीयूवी टकराई है। इसका पता नहीं चल पा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read also: अचानक टायर फट जाने से सड़क पर पलटी पिकअप, एक की हुई मौत अन्य चार घायल…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed