छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, बोलीं न्याय दीजिए

0

कानपुर के जूही इलाके में रहने वाले अधिवक्ता अनिरुद्ध जायसवाल ने यह पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम अपने खून से लिखा है. आइए जानते हैं आखिर क्या इस खत को लिखने की वजह

News jungal desk :-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को अपने कानपुर दौरे पर हैं । कानपुर में वह दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, जिसमें पहला कार्यक्रम कानपुर के किदवई नगर इलाके में है तो वहीं दूसरा कार्यक्रम कानपुर के जेके मंदिर पर है । मुख्यमंत्री के कानपुर आने से पहले सोशल मीडिया पर एक पत्र तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री को खून से पत्र लिखा है. जानिए क्यों लिखा गया है यह पत्र और क्या है इसके पीछे की वजह क्या है ।

कानपुर के जूही इलाके में रहने वाले अधिवक्ता अनिरुद्ध जायसवाल ने यह पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम अपने खून से लिखा है । यह पत्र ज्ञापन के रूप में लिखा गया है । इस पत्र पर लिखा हुआ है की मां दुर्गा, शिव जी, काली जी, देश के प्रधानमंत्री और मोहन भागवत के अपमान से जुड़े मुकदमे थाना जूही में कई वर्ष से विवेचनाओं में लंबित है ।

मुख्यमंत्री के नाम लिखा गया पत्र
इन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. मां दुर्गा का अपमान करने वाले विधायक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई और विवेचना को निस्तारित कर दिया गया है. इन मामलों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की कृपा करें. आपकी महान दया होगी. ये लेटर मुख्यमंत्री के नाम लिखा गया है.

खून से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
लेटर लिखने वाले अधिवक्ता अनिरुद्ध जायसवाल ने बताया कि भगवान के खिलाफ अशोक ने टिप्पणी करने वालों, प्रधानमंत्री औऱ मोहन भागवत के खिलाफ अश्वनी टिप्पणी करने वालों के खिलाफ थाना जूही में मामला दर्ज कराया था. एक साल से अधिक बीत जाने के बावजूद अभी तक इस मामलों की विवेचना पूरी नहीं हो पाई है, जिस वजह से उन्होंने अपने खून से यह लेटर लिखकर मुख्यमंत्री जी के नाम दिया है, जिससे कि जल्द से जल्द इन मामलों पर कार्रवाई हो सके.

Read also : चंद्र ग्रहण लगने में बस कुछ ही घंटे शेष, क्या है सूतक का समय, जानें दुष्प्रभाव से बचने के उपाय

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *