सस्पेंस से भरी फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में नजर आए अक्षय कुमार

0

Akshay Kumar की आने वाली फिल्म कठपुतली का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। यह फिल्म को थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी।

न्यूज जंगल डेस्कAkshay Kumar की आने वाली फिल्म कठपुतली का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। यह फिल्म को थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म के ट्रेलर से आप इस फिल्म के प्लाट का अंदाजा लगा सकते हैं। यह फिल्म एक सीरियल किलर और पुलिस द्वारा की गई छानबीन पर आधारित हैं।

अगर बात करे इस फिल्म की कहानी की तो इसकी शुरूआत हिमाचल के कसौली से होती है। जहां एक सीरियल किलर बड़ी सफाई से दो खून कर चुका है और तीसरे की धमकी दी होती है। यही नहीं किलर इतना शातिर है खून करने के बाद वह बॉडीस को पब्लिक प्लेस पर छोड़ देता है। इसी की तलाश पर आधारित है ये कहानी है। इस ट्रेलर में इसके अलावा कोई और हिंट नहीं दिया है। वही इस ट्रेलर में पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे अक्षय कहते हैं की किलर को पकड़ने के लिए पावर नहीं बल्कि माइंड गेम खेलनी होगी।

आपको बता दे की रंजीत तिवारी के निर्देशन में बानी फिल्म ‘कठपुतली’ सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। वही इसके ट्रेलर में यूज़ किया गया बैकग्राउंड म्यूजिक सस्पेंस को बढ़ा रहा है। इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी और ये फिल्म 2 सितंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: #Boycott Trend: विजय के बयान पर ट्रोलर्स का टारगेट बनी फिल्म लाइगर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *