#Boycott Trend: विजय के बयान पर ट्रोलर्स का टारगेट बनी फिल्म लाइगर

0

इन दिनों बॉलीवुड #Boycott दौर से गुजर रहा है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बायकाट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा है। जिस वजह से आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ जैसी बड़ी फिल्में…

न्यूज जंगल डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड #Boycott दौर से गुजर रहा है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बायकाट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा है। जिस वजह से आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाई। यही नहीं आने वाली फिल्मे भी इसका शिकार हो रही है। जिस लिस्ट में शाहरुख खान की ‘पठान’, ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मे भी शामिल है। वही अब इसमें विजय देवरकोंडा और उनकी फिल्म लाइगर का नाम भी जुड़ गया है। जिसकी वजह हाल ही में दिए उनके बयान को बताया जा रहा है।

आप को बता से की इन दिनों विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में विजय और अनन्या से बायकॉट ट्रेंड को लेकर पूछा गया तो अनन्या इसपर लेकर काफी सीरियस नजर आईं। वही इसपर विजय ने एटिट्यूड के साथ कहा- हां, तो करने दो। जो ट्रोलर्स को खटक गई। यही वजह है कि अब उनका अगला टारगेट फिल्म ‘लाइगर’ है।

https://twitter.com/ArnabGoswamy_1/status/1560834354284462080?s=20&t=4261iBVDr2VzEeMVUKxWXQ

इसके अलावा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विजय का बायकॉट ट्रेंड पर कहना हैं की ‘मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं।’ जिसपर अनन्या ने कहा, ‘हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है।’ जिसके जवाब में विजय ने कहा ‘हां, तो करने दो। क्या करेंगे हम। हम तो पिक्चर बनाएंगे, जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे। हम कुछ नहीं कर सकते।’

https://twitter.com/JosephP65756838/status/1560834553261871104?s=20&t=J4McTKz5657H3Zfn6gRUnQ

विजय के इस बयान पर यूजर्स काफी भड़क गए है। इसे लेकर ट्विटर पर ट्वीटस वायरल हो रहे हैं और #BoycottLiger, #BoycottKaranJohar, #BoycottVijay Deverakonda ट्रेंड हो रहा है। इसके अलावा कुछ लोगो ने इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर पर भी गुस्सा उतार रहे है। उनपर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए है।

यह भी पढ़े: Raju Srivastav: स्वास्थ में दिखे मामूली सुधार, अब काबू में उनका ब्लड प्रेशर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed