उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दर्दनाक हादसा ,बाइक सवार 5 लोगों को ट्रक ने कुचला

0

बाइक पर दो महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष हरदोई में शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे।

News Jungal Desk :-   उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है । मरने वालों में दो महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल है। और सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांचों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और हादसा किसी भारी वाहन से हुआ बताया गया है।

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक हादसा शाहजहांपुर के थाना सेहरामऊ दक्षिणी के दिलावरपुर गांव के पास का है। बताया गया है कि एक बाइक पर दो महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष हरदोई में किसी की शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे।

घायलों को अस्पताल ले गई पुलिस, नहीं बचा कोई

इसी दौरान किसी अज्ञात भारी वाहन ने बाइक को रौंद दिया। हादसे के बाद बाइक सवार सभी पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दिया । पुलिस ने पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया था ।

कौशांबी में तीन लोगों की मौत

आप को बता दें कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां नेशनल हाईवे पर 2 ट्रकों की आपस में टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई थी । एएसपी समर बहादुर ने बताया कि एक अन्य को चोटें आई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

महिला और पुरुष की मौत हो गई थी। यहां सड़क के किनारे खड़ी एक कार में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। वहीं गुरुवार को इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भी एक बस पलट गई थी ।

Read also : Titanic का मलबा देखने गए सभी पांच अरबपतियों की मौत, ओसियन गेट ने बताया क्या हुआ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *