TMKOC: ‘दयाबेन’ की वापसी पर मेकर ने कहा, वो भी कर रहे ‘दयाबेन’ की वापसी का इंतज़ार

0

सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) दर्शक दयाबेन का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस शो को प्रसारित होते एक दशक से भी ज़्यादा वक़्त होने…

न्यूज जंगल डेस्क: सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) दर्शक दयाबेन का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इस शो को प्रसारित होते एक दशक से भी ज़्यादा वक़्त होने वाला है, लेकिन यह शो आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है। इस शो ने इसमें अभिनय करने वाले सभी कलाकार को एक नई पहचान दी है लेकिन अगर कोई सबसे ज़्यादा लोकप्रिय हुआ है तो वो हैं जेठालाल और दयाबेन।

आपको बता दें कि दर्शक काफी लंबे समय से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वही अब इसपर शो के निर्माता असित मोदी का कहना है कि वो भी दयाबेन का इंतज़ार कर रहे हैं। शो के कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया था पर फैन्स को आज भी उनके सबसे पसंदीदा कलाकार ‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी का इंतज़ार है। बता दें कि दिशा वकानी को शो छोड़े 5 साल हो गए हैं पर उनके फैन्स आज भी उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

दयाबेन के रोल में दर्शको को खुब लुभाया है पर सबसे ज़्यादा अगर लोगों को कुछ पसंद आया था तो वह है दिशा वकानी की हंसी। उनकी इस हंसी और गरबा के लोग आज भी फैन हैं। वही एपिसोड के प्रोमो को देख कर लगा था कि शायद ‘दयाबेन’ शो में वापस आ जाएं पर एपिसोड के ऑनएयर होने के बाद फैन्स के हाथ केवल मायूसी ही आई है।

जानकारी के अनुसार शो के निर्माता असित मोदी ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया है कि वो भी ‘दयाबेन’ की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘दयाबेन’ के किरदार को दर्शक भूल नहीं पा रहे हैं और आज भी हर कोई उनके लौटने का इंतज़ार कर रहा है, लेकिन वह दिशा वकानी का सम्मान करते हैं और समझते हैं कि अब उनका नया परिवार और नई जिम्मेदारियां हैं। वही खबरों की माने तो ‘दयाबेन’ के रोल के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं और जल्द ही दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो सकता है।

यह भी पढ़ेThank God: धार्मिक भावनाओं को आहत करने पर एक्टर्स व मेकर्स के खिलाफ दायर की गई याचिका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed