Jind: घरेलू विवाद से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, छह माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, मानसिक रूप से था परेशान…

0

गांव अमरहेड़ी निवासी मंगतराम ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा गौरव कैथल रोड पर परचून की दुकान पर नौकरी करता था। उसने छह माह पहले मुस्कान नाम की एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था, लेकिन दोनों की उम्र कम होने के कारण उनकी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ था।

News jungal desk: जींद के गांव अमरहेड़ी में गुरुवार  रात को एक युवक ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने 6 माह पहले ही प्रेम विवाह किया था। परिजनों ने बताया कि कई दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करा सौंप दिया।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार
गांव अमरहेड़ी निवासी मंगतराम ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा गौरव कैथल रोड पर परचून की दुकान पर काम करता था। उसने 6 माह पहले मुस्कान नाम की एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था, लेकिन दोनों की उम्र कम होने के कारण उनकी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया था। शादी के बाद से गौरव अपनी पत्नी को लेकर गांव के बाहर ही मकान किराये पर लेकर रहता था।

गुरुवार रात को उसको सूचना मिली की गौरव ने घर पर फांसी लगा ली है। जब वह घर पर पहुंचा तो गौरव का शव फांसी पर लटक रहा था और पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जब गौरव को फांसी से उतारा गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जब उसकी पत्नी मुस्कान से पूछा तो उसने बताया कि वह रात को दुकान से आया था और आते ही कमरे में चला गया। जब काफी देर तक बाहर नहीं आया तो अंदर जाकर देखा तो वह फांसी पर लटका हुआ था। मंगतराम ने बताया कि उसका बेटा गौरव कई दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

जांच अधिकारी के अनुसार
सदर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसके पिता ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है

Read also: प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर की ई-रिक्शा चालक की हत्या, वजह जानकर हो जाएगें हैरान…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *