मध्य प्रदेश के खंडवा में तीन सगी बहनों ने एक साथ की खुदकुशी

0

स्क कानपुर:-मध्य प्रदेश के खंडवा में तीन सगी बहनों ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी. जावर थाना क्षेत्र के कोटाघाट गांव की रहने वाली तीनों बहनों के नाम सोनू,सावित्री और ललिता बताया जा रहा है. घटना को लेकर जावर थाना प्रभारी शिव राम जाट ने बताया की डायल 100 को मंगलवार रात सूचना मिली थी कि कोटाघाट गांव में एक ही परिवार की सगी बहनों ने पेड़ से लटक कर जान दे दी है. सूचना मिलते ही जावर थाना की पुलिस के साथ-साथ पिपलोद पुलिस भी मौके पर पहुंची. तब तक परिवार के लोगों ने तीनों बहनों के शव को पेड़ से उतार दिया था. इसके बाद पुलिस ने इस घटना को लेकर अपनी जांच शुरू की.

परिवार के लोगों ने बताया कि तीनों बहनों ने घर के पीछे के हिस्से में नीम के पेड़ से लटक कर जान दे दी. आखिर किन कारणों से उन्होंने आत्महत्या जैसी बड़ी घटना वाला कदम उठाया है, इसकी जानकारी फिलहाल किसी के पास नहीं है. परिवार वालों ने बताया कि न तो कोई उन्हें डांट फटकार लगाई गई थी और न ही परिवार में कोई आर्थिक संकट था. इसके बावजूद इतना बड़ा कदम उठाना यह अपने आप में ही एक बड़ी बात कही जा रही है.

परिवार के लोगों ने बताया आठ भाई बहनों का इनका पूरा परिवार है. दो बहनों की शादी हो चुकी थी. तीन मृतक बहनों में सोनू सबसे बड़ी थी जो मोटरसाइकिल भी चलाया करती थी. मंगलवार को तीनों बहने मोटरसाइकिल में बैठकर बाजार गई थी और बाजार से नई रस्सी भी खरीद कर लाई थी. परिवार वालों ने जब इसका कारण पूछा तो उन्होंने कारण बताने से मना कर दिया. मंगलवार रात को खाना खाने के बाद सभी बहने सोने के लिए चली गई.

लेकिन जब रात को उसकी मां ने तीनों बहनों को बेड पर नहीं देखा तो वह ढूंढने के लिए निकली तो घर के पिछवाड़े की नीम के पेड़ पर ही तीनों बहनें लटकती हुई मिली. इसके बाद परिवार वालों ने शोर मचाना शुरू किया. तब वहां मौके पर गांव वाले इकट्ठे हुए और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. तीनों बहनों के शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शव सौंप दिया गया. फिलहाल इस मामले की जावर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़े कर्नाटक : BJP नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या,तलवारऔर  कुल्हाड़ी से किया हमला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed